उदयपुर हत्याकांड: जानिए राजसमंद पुलिस ने कैसे आरोपियों को दबोचा, बनाई गई थी 10 टीमें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236885

उदयपुर हत्याकांड: जानिए राजसमंद पुलिस ने कैसे आरोपियों को दबोचा, बनाई गई थी 10 टीमें

उदयपुर में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले एक व्यक्ति की दिनदहाड़े दो लोगों द्वारा मर्डर करने के मामले ने सनसनी फैला दी थी. वारदात के बाद से ही दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे. वहीं, इन आरोपियों को राजसमंद के भीम क्षेत्र से धरदबोचा है.

उदयपुर हत्याकांड: जानिए राजसमंद पुलिस ने कैसे आरोपियों को दबोचा, बनाई गई थी 10 टीमें

Rajsamand: उदयपुर में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले एक व्यक्ति की दिनदहाड़े दो लोगों द्वारा मर्डर करने के मामले ने सनसनी फैला दी थी. वारदात के बाद से ही दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे. वहीं, इन आरोपियों को राजसमंद के भीम क्षेत्र से धरदबोचा है. बता दें कि राजसमंद पुलिस को इन आरोपियों के राजसमंद में प्रवेश होने के इनपुट मिले थे. तब से इनका पीछा किया जा रहा था और आखिरकार इन्हें भीम इलाके से धरदबोचा.

इस संदर्भ में राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि इनपुट मिलने के बाद जिले में ए श्रेणी की नाकाबंदी की हुई थी और इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की 10 टीमों का गठन किया गया था. आपकों बता दें कि भीम डिप्टी राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम ने इन आरोपियों को दबोचा है. बता दें कि दोनों को पकड़ने के दौरान इन्होंने पुलिस से हाथापाई करने का भी प्रयास करते हुए भागने की कोशिश की थी. इतने में पुलिस के 10 से 20 जवानों ने मौके पर आकर इन दोनों को काबू में किया और जीप में बैठाकर पूछताछ थाने लाया गया है. 

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी उदयपुर के सूरजपोल क्षेत्र के निवासी हैं, जिनका नाम गोस मोहम्मद और रियाज है. इन दोनों से पुलिस की पूछताछ जारी है.

Reporter: Devendra Sharma

ये भी पढ़ें- 

उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news