राजसमंद में पिहर जाने को लेकर महिला ने उठाया ऐसा कदम, सकते में पिता सहित पूरा परिवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1662725

राजसमंद में पिहर जाने को लेकर महिला ने उठाया ऐसा कदम, सकते में पिता सहित पूरा परिवार

 Rajsamand news: राजसमंद के चारभुजा थाना इलाके में स्थित रिछेड़ पंचायत के पावड़ा गांव में बने एक कुएं में एक महिला के कुएं में कूदने की सूचना पूरे गांव में फैल गई और ग्रामीणों ने इसकी सूचना चारभुजा थाना पुलिस को दी.

राजसमंद में पिहर जाने को लेकर महिला ने उठाया ऐसा कदम, सकते में पिता सहित पूरा परिवार

Rajsamand news: राजसमंद के चारभुजा थाना इलाके में स्थित रिछेड़ पंचायत के पावड़ा गांव में बने एक कुएं में एक महिला द्वारा अपने बच्ची के साथ कुएं में कूदने की सूचना पर आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया. महिला द्वारा कुएं में कूदने की सूचना पूरे गांव में फैल गई और ग्रामीणों ने इसकी सूचना चारभुजा थाना पुलिस को दी.  सूचना मिलते ही चारभुजा थाना पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंची. मां और बच्चे दोनों को बाहर निकालने के काफी प्रयास किए लेकिन गुरुवार को अंधेरा ज्यादा हो जाने के कारण पुलिस को रेस्क्यू बीच में ही रोकना पड़ा, जिसके बाद शुक्रवार को राजसमंद और उदयपुर के गोताखोर को बुलवाया गया और रेस्क्यू दोबारा जारी किया गया. 

बताया जा रहा है कि कुएं में कीचड़ ज्यादा होने के कारण रेस्क्यू में काफी दिक्कत आई. तो वही कड़ी मशक्कत के बाद दोनों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में भिजवा दिया गया है. पुलिस ने बताया कि मृतक महिला का नाम रेखा है वह अपनी डेढ़ साल की बच्ची के साथ कुएं में कूद गई. फिलहाल कुएं में कूदने के कारणों का अभी पता नहीं चला है पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. 

क्या था मामला

मामले को लेकर  चारभुजा थाना अधिकारी कैलाश सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि थाना चारभुजा के सर्कल चौकी रिछेड हल्के में पावणा गांव में रेखा ने अपने पिहर मोहन राम जी का गुडा जाने का अपने पति को बोला तो पति चुनाराम ने बोला की पिताजी मोटर साईकिल लेकर कही गये है वापस आने दो फिर में पिहर मोहनराम जी का गुड़ा छोड़ दूंगा फिर भी नहीं मानी और मन्द बुधी की होने से अपनी जीद से पैदल पैदल चल कर रोड रोड गांव पावणा से रिछेड की तरफ जाने लगी तो उसका पति चुनाराम भी पिछे पिछे आया पर जल्दबाजी कर रोड़ के पास रेट वाला कुआ में जाकर गिर गई और अपनी छोटी बच्ची को भी साथ लेकर गिर गई. जिस पर चुनाराम ने परिजनों व गाव वालो को मौके पर बुलाया व निकालने का प्रयास किया पर गुरुवार को नहीं निकल पायी कुएं में गिरने से रेखा व उसकी लडकी की मृत्यु हो गई.

यह भी पढ़ेंः सचिन पायलट को लो साथ, तभी बनेगी कांग्रेस की बात... टिकट बटवारे पर बोले मुरारी लाल मीणा

Trending news