Rajsamand: भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ भरी हुंकार, कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनआक्रोश आरोप पत्र किया जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1644405

Rajsamand: भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ भरी हुंकार, कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनआक्रोश आरोप पत्र किया जारी

राजसमंद न्यूज: भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ हुंकार भर दी है. कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनआक्रोश आरोप पत्र जारी किया गया है.कांकरोली में 10 अप्रैल को  हजारों भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी जुटेंगे.

 

Rajsamand: भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ भरी हुंकार, कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनआक्रोश आरोप पत्र किया जारी

Rajsamand: राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के निर्देशन पर प्रदेशभर में भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ हूंकार भर दी है. प्रदेशाध्यक्ष जोशी के निर्देश पर ​जिलों में जन आक्रोश महाघेराव किया जाएगा. इस महाघेराव में कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल होंगे. भाजपा के इस अभियान के तहत राजसमंद में 10 अप्रैल को कांग्रेस सरकार के खिलाफ जन आक्रोश महाघेराव किया जाएगा. 

इस अभियान में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी शामिल होंगे. आपको बता दें कि राजसमंद जिले की चारों विधानसभा से हजारों की तादाद में कार्यकर्ता और पदाधिकारी जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ के नेतृत्व में कांकरोली बस स्टेंड पर जुटेंगे और सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करेंगे. तो वहीं आज राजसमंद भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जन आक्रोश आरोप पत्र जारी किया है जिसमें कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

आरोप पत्र के जरिए भाजपा ने कांग्रेस पर प्रदेश में जंगलराज—कुशासन, कृषि ऋण माफी का झूठा दिलासा देकर किसानों को ठगना, महिलाओं के साथ अत्याचार और युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने सहित कई अन्य आरोप जड़े हैं. मीडिया से वार्ता के दौरान राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी राजस्थान प्रदेश द्वारा विगत महीनों में प्रत्येक विधानसभा व पंचायत स्तर पर जनआक्रोश रैलियां निकाली गई. जिसकी सफलता के बाद अब प्रत्येक जिला स्तर पर जनआक्रोश महाघेराव राज्य सरकार के खिलाफ होगा. 

इस महाघेराव में जिले के प्रत्येक बूथ से कार्यकर्ताओं का समागम इस महाघेराव में होगा. 10 अप्रैल को राजसमन्द जिला मुख्यालय के पुराना बस स्टैंड पर आयोजित जिला जनआक्रोश महाघेराव में लगभग 20 हजार से भी अधिक संख्या में जनता, कार्यकर्ता व पदाधिकारी शामिल होंगे. महाघेराव सांसद व प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी व प्रदेश महामंत्री संगठन चंद्रशेखर सानिध्य में आयोजित होकर के पुराने बस स्टैंड से लेकर कलेक्ट्री तक पैदल ही पहुंचेंगे और कलेक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा.

इस दौरान कुम्भलगढ़ विधायक सुरेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि यह जिला जनआक्रोश महाघेराव राज्य सरकार को लेकर किया जा रहा है. आज प्रदेश में स्थिति यह हो गयी है कि चारों तरफ माफियाओं का राज स्थापित हो गया है. आरोप पत्र जारी करने के दौरान जिला मीडिया प्रवक्ता अरविंद सिंह भाटी, माधवलाल चौधरी, दिनेश बडाला, अशोक रांका, नर्बदा शंकर पालीवाल, अजय सोनी, नंदलाल सिंघवी, महेंद्र सिंह चौहान, भीम सिंह चौहान, नानालाल सिंदल,शोभालाल रेगर, सीपी धींग सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः  भगवान महावीर के सारथी बने हिंडौन के एसडीएम, बैंड बाजे की धुन पर निकाली शोभायात्रा

यह भी पढ़ेंः उदयपुर, अजमेर और भीलवाड़ा समेत ये 9 जिले राजस्थान कांग्रेस के लिए खतरे की घंटी !

Trending news