Rajsamand: राज माली सेवा संस्थान की बैठक सम्पन्न,समाज के वरिष्ठ सदस्यों का हुआ सम्मान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1630196

Rajsamand: राज माली सेवा संस्थान की बैठक सम्पन्न,समाज के वरिष्ठ सदस्यों का हुआ सम्मान

नगर परिषद सभागार में राज माली सेवा संस्थान की बैठक सम्पन्न हुई. जिसमें समाज के वरिष्ठ सदस्यों का सम्मान हुआ.समाज में शिक्षा का स्तर सुधारने पर चर्चा भी बैठक में हुई.

 

Rajsamand: राज माली सेवा संस्थान की बैठक सम्पन्न,समाज के वरिष्ठ सदस्यों का हुआ  सम्मान

Rajsamand: राजसमंद नगर परिषद सभागार में राज माली सेवा संस्थान की बैठक अध्यक्ष बाबूलाल माली पनोतिया की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सर्व प्रथम अतिथियों का मेवाड़ी पगड़ी और ईकलाई पहनाकर स्वागत किया. इसके पश्चात समाज के वरिष्ठजनों व कार्यकारिणी के सदस्यों का स्वागत हुआ. बैठक में राज्य सरकार द्वारा माली समाज को जमीन अलोट करने पर अध्यक्ष बाबूलाल माली सहित समाज के वरिष्ठजनों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी का आभार व्यक्त किया.

तो वहीं अध्यक्ष बाबूलाल माली ने नगर परिषद सभापति अशोक टांक व आयुक्त जनार्दन शर्मा का भी आभार व्यक्त किया. बैठक को संबोधित करते हुए अध्यक्ष बाबूलाल माली ने कहा कि सरकार ने जो जमीन अलोट की है उस पर समाज की ओर से जल्द ही भवन निर्माण करवाया जाएगा. साथ ही समाज में विकास कार्यों को बढ़ावा देने एवं शिक्षा के स्तर के बेहतर बनाने के लिए भामाशाह एवं सरकार से सहयोग लेकर जल्द ही छात्रावास का निर्माण करवाया जाएगा. 

समाज के वरिष्ठजनों व कार्यकारिणी के सदस्यों का स्वागत हुआ. बैठक में राज्य सरकार द्वारा माली समाज को जमीन अलोट करने पर अध्यक्ष बाबूलाल माली सहित समाज के वरिष्ठजनों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी का आभार व्यक्त किया. इस दौरान अध्यक्ष बाबूलाल माली ने समाज के सभी सदस्यों को समाज में एकजुट रखने का आह्वान किया. कार्यक्रम का संचालन डालचंद कुमावत ने किया. इस अवसर पर उपाध्यक्ष लालूराम माली, सचिव मांगीलाल भोई, कोषाध्यक्ष राजेंद्र माली, कार्यकारी सदस्य लादुलाल माली, जगदीशचंद्र माली, कन्हैयालाल माली, नारायणलाल माली, पुष्पेन्द्र भोई, राम प्रसाद माली, चंपा भोई सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- 

Ajmer: शहीद मेजर नटवर सिंह शक्तावत गार्म के नाम से जाना जाएगा अपेक्स बैंक से ब्राविया रेजिडेंसी तक का रास्ता

 बांसवाड़ा संभाग में शामिल होंगे ये इलाके, प्रतापगढ़ और डूंगरपुर में भी होंगे बड़े बदलाव

Trending news