Rajsamand News: कुंभलगढ़ में मारपीट से परेशान विवाहिता फंदे पर झूली, देवर और पति पर हत्या का मामला दर्ज
Advertisement

Rajsamand News: कुंभलगढ़ में मारपीट से परेशान विवाहिता फंदे पर झूली, देवर और पति पर हत्या का मामला दर्ज

राजसमंद के कुंभलगढ स्थित केलवाड़ा थाना क्षेत्र के किला कुंभलगढ़ में देर रात एक विवाहिता के शराबी पति एवं देवर की मारपीट से परेशान होकर फांसी के फंदे पर झूल जाने की ख़बर है,

Rajsamand News: कुंभलगढ़ में मारपीट से परेशान विवाहिता फंदे पर झूली, देवर और पति पर हत्या का मामला दर्ज

Rajsamand: राजसमंद के कुंभलगढ स्थित केलवाड़ा थाना क्षेत्र के किला कुंभलगढ़ में देर रात एक विवाहिता के शराबी पति एवं देवर की मारपीट से परेशान होकर फांसी के फंदे पर झूल जाने की ख़बर है, जबकि मृतका के भाई ने पुलिस थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन के साथ उसके पति और देवर ने मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई है. मृतका का राजसमंद आरके हॉस्पिटल में मेडिकल टीम से पोस्टमार्टम कर शव पीहर पक्ष को सौंप दिया गया. केलवाड़ा थानाधिकारी श्यामराज सिंह ने बताया कि मृतका के भाई मोहम्मद हुसैन की रिपोर्ट पर पति शरीफ़ खान और देवर रिजवान के खिलाफ़ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. 

उन्होंने बताया कि रुखसाना उम्र 30 साल का विवाह किला निवासी शरीफ खान के साथ 12 वर्ष पहले हुआ था. तब से शरीफ के शराबी होने की वजह से वह लड़ाई झगड़े से परेशान रहती थी. मृतका के एक लड़का एवं एक लड़की है, मृतका के भाई बीका खेड़ा चंगेडी फतेह नगर निवासी मोहम्मद हुसैन ने रिपोर्ट में बताया कि शाम उसके पास उसकी बहन का फोन आया कि उसका पति शरीफ एवं उसका देवर रिजवान उसके साथ मारपीट कर रहे हैं. उसके बाद उसके ससुराल वालों का फोन आया कि उनकी बहन सीरियस है.

 थानाधिकारी सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की रुखसाना ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक उसके ससुराल वालों ने शव उतारकर फंदा काट दिया था लेकिन उसके गले में रस्सी के निशान दिखाई दे रहे थे. इधर मौके पर पहुंचे मृतका के पीहर वालों ने मृतका का पोस्टमार्टम जिला चिकित्सालय में कराने की मांग की जिस पर उपखंड अधिकारी जयपाल सिंह राठौड़ के निर्देश पर मृतका को आरके चिकित्सालय ले जाया गया. वहां पोस्टमार्टम कर शव पीहर पक्ष को सौंपा गया. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें- कोटा में नए एयरपोर्ट के काम शुरू होनें की चर्चा तेज, 700 करोड़ रुपए से किया गया था लोकार्पण, प्लान तैयार

 

Trending news