Rajsamand news: चूरा तस्कर और पुलिस के बीच में मुठभेड़, 5 क्विंटल कैश वेन से किया बरामद
Advertisement

Rajsamand news: चूरा तस्कर और पुलिस के बीच में मुठभेड़, 5 क्विंटल कैश वेन से किया बरामद

Rajasthan news: पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान एक केस वैन, एक अल्टो कार सहित 5 लोगों को डिटेन किया है , जिसमें एक महिला शामिल है. साथ ही पुलिस ने केस वैन की तलाशी के दौरान 5 क्विंटल डोडा चूरा भी जप्त किया है.

Rajsamand news: चूरा तस्कर और पुलिस के बीच में मुठभेड़, 5 क्विंटल  कैश वेन से किया बरामद

Rajasthan news: राजसमंद जिले के केलवा थाना पुलिस ने आज फिर एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है , पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान एक केस वैन, एक अल्टो कार सहित 5 लोगों को डिटेन किया है , जिसमें एक महिला शामिल है. साथ ही पुलिस ने केस वैन की तलाशी के दौरान 5 क्विंटल डोडा चूरा भी जप्त किया है. जिसका बाजार मूल्य करीब ₹2000000 आंका जा रहा है . जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर केलवा थाना अधिकारी संजय गुर्जर के नेतृत्व में थाना क्षेत्र में नाकाबंदी की गई थी. 

 नाकेबंदी के दौरान जब दोनों ही संदिग्ध वाहन को पुलिस द्वारा रुकवाया गया तो तस्करों ने पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश की . तस्कर द्वारा कैस वैन को करीब 1 किलोमीटर तक रिवार्ड्स में दौड़ाया और जो पुलिस द्वारा तस्करों को दबोच ने के लिए पीछा किया गया तो तस्करों ने पुलिस पर करीब 2 राउंड फायरिंग की जिस पर पुलिस ने दो राउंड जवाबी फायरिंग की . करीब 15 मिनट तक तस्कर और पुलिस के बीच में मुठभेड़ होती रही . लेकिन आखिरकार पुलिस ने स्कॉट कर रही अल्टो कार से एक महिला और एक पुरुष तस्कर और साथ ही केस वैन में सवार तीन तस्करों को दबोच लिया और दोनों ही वाहनों को जप्त कर लिया है . 

यह भी पढ़ें- जयपुर के लिए नया एडवेंचर! अब रोपवे से जा सकेंगे नाहरगढ़, विभाग ने गहलोत सरकार को भेजा प्रस्ताव

इस पूरी कार्रवाई पर जवाब देते हुए राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने कहा कि राजसमंद पुलिस द्वारा लगातार अवैध मादक पदार्थ के धरपकड़ अभियान के तहत कार्रवाई की जा रही है. ऐसे में केलवा थाना पुलिस की सराहनीय कार्रवाई रही है, जिस तरह से केलवा थाना पुलिस द्वारा थाना अधिकारी संजय गुर्जर के नेतृत्व में 2 दिनों में अवैध तस्करी पर अंकुश लगाने में दो बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया इसको लेकर पुलिस के जवानों को उचित पारितोषिक या गैलंट्री प्रमोशन के लिए पुलिस मुख्यालय को प्रेषित किया जाएगा .

Trending news