सांसद सीपी जोशी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने पर राजसमन्द भाजपा कार्यकर्ताओं ने बांटे लड्डू
Advertisement

सांसद सीपी जोशी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने पर राजसमन्द भाजपा कार्यकर्ताओं ने बांटे लड्डू

सांसद सीपी जोशी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने पर राजसमन्द भाजपा कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांटे.बीजेपी के प्रदेश  अरूण सिंह ने नई दिल्ली में नए प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी से मिलकर बधाई दी.

 

सांसद सीपी जोशी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने पर राजसमन्द भाजपा कार्यकर्ताओं ने बांटे लड्डू

Rajsamand: सांसद सीपी जोशी के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने पर राजसमन्द भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बंटाकर खुशी जाहिर की. बता दें कि राजस्थान भारतीय जनता पार्टी के नए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की नियुक्ति की खबर लगते ही राजसमंद भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर छा गई.

राजसमन्द भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ के नेतृत्व में भाजपा मंडल अध्यक्ष गणेश पालीवाल, प्रतिपक्ष नेता हिम्मत कुमावत, युवा नेता नर्बदा शंकर पालीवाल, गोपाल गुर्जर सहित कई भाजपा कार्यकर्ता ने प्रभु चारभुजा नाथ के दर्शन कर एक दूसरे को बधाई दे कर लड्डू बांटे.

बता दें कि बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को बधाइयां देने वालों का तांता शुरू हो गया है. सीपी जोशी फिलहाल नई दिल्ली में है, वहां प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह सहित सांसदों व अन्य नेताओं ने जोशी को व्यक्तिगत रूप से मिलकर बधाई दी. वहीं दूसरी ओर प्रदेश में निवर्तमान प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सहित अन्य नेताओं ने टेलीफोन पर या ट्वीट कर सीपी जोशी को प्रदेशाध्यक्ष बनने पर बधाई दी. साथ ही कहा कि सीपी जोशी के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर संगठन महासचिव अरूण सिंह ने राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के लिए सांसद सीपी जोशी को मनोनीत करने के आदेश जारी किए. पार्टी के अचानक लिए इस चौंकाने वाले फैसले के बाद कार्यकर्ताओं में चर्चा शुरू हो गई. वहीं दूसरी ओर घोषणा के साथ नए प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को बधाइयां देने का तांता शुरू हो गया. नई दिल्ली में पार्टी नेताओं के साथ ही कार्यकर्ताओं ने जोशी को प्रदेशाध्यक्ष मनोनीत किए जाने पर बधाइयां दी. वहीं कुछ नेताओं ने ट्वीट कर भी बधाई दी है.

ये भी पढ़ें..

सुखाड़िया विवि की सियासत से दिल्ली तक का सफर, अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

देश की पहली महिला IAS ऑफिसर, जिनको जॉइनिंग और निलंबित लेटर मिला था एक साथ

Trending news