राजसमंद न्यूज: करंट लगने से भगवान लाल सालवी की मौत,मुआवजे की मांग
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1982726

राजसमंद न्यूज: करंट लगने से भगवान लाल सालवी की मौत,मुआवजे की मांग

राजस्थान न्यूज: राजसमंद के अमेट इलाके में करंट लगने से भगवान लाल सालवी की हुई मौत,बिजली के खंभे पर कार्य करते वक्त लगा करंट.

 

राजसमंद न्यूज: करंट लगने से भगवान लाल सालवी की मौत,मुआवजे की मांग

Rajsamand News: राजसमंद के अमेट इलाके में कार्य करने के दौरान एक विद्युतकर्मी के करंट लग जाता है, जिसे गंभीर हालत में उदयपुर रेफर किया जाता है, तो वहीं उदयपुर में उपचार के दौरान विद्युतकर्मी भगवान लाल सालवी की मौत हो जाती है.

अचानक करंट लग जाता है

इसके बाद परिजन शव को लेकर विद्युत कार्यालय पहुंच जाते हैं. और मुआवजे की मांग करते हैं, आपको बता दें कि यह पूरा मामला आमेट स्थित पाटिया का खेड़ा जीएसएस का है.जहां पर विद्युतकर्मी भगवान लाल सालवी बिजली के खंभे पर कार्य करता है, और अचानक करंट लग जाता है. बता दें कि भगवान लाल सालवी ठेकेदार के अंडर में कार्यकर्ता था.

खेड़ा जीएसएस का ये मामला है

राजसमंद के आमेट स्थित पटिया का खेड़ा जीएसएस का ये मामला है. इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. हालांकि अब सवाल ये उठ रहा है कि सुरक्षा कारणों का ध्यान क्यों नहीं दिया गया है. क्या बिजली के खंभे पर काम करने दौरान सुरक्षा उपकरणों का प्रयोग किया गया था. या इसमें भी विभाग और संबंधित जिम्मेदार अधिकारी और ठेकेदारों ने लापरवाही की है. 

 गांव में सनाका खिचा

भगवान लाल सालवी की मौत के बाद उनके गांव में सनाका खिचा हुआ है. परिजनों और परिवार वालों में गुस्सा साफ तौर पर देखा जा सकता है. हालांकि राजस्थान करंट लगने से मौत के पहले भी कई मामले आ चुके हैं. लेकिन उसके बाद भी कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है. आखिर ऐसा क्यों? 

ये भी पढ़ें- चीफ इलेक्शन ऑफिसर प्रवीण गुप्ता की हेल्थ पर बड़ा अपडेट, डॉक्टर्स ने कहा-चिंता की कोई बात नहीं

Ajmer News: ब्यावर के युवक ने अकेले कमरे में उठाया ये कदम, सब देख हैरान

 

 

Trending news