श्री राजपूत करणी सेना का ऐलान 16 अप्रैल को पूरे राजस्थान में जनसमूह होगा एकत्रित, जानिए क्या है वजह
Advertisement

श्री राजपूत करणी सेना का ऐलान 16 अप्रैल को पूरे राजस्थान में जनसमूह होगा एकत्रित, जानिए क्या है वजह

पिछले 7 माह से घर में ही कैद होकर रह गए हैं. इतना ही नहीं दोनों युवकों का रोजगार भी चला गया है.ऐसे में राज्य सरकार को इन दोनों युवकों की आगे आकर मदद करनी चाहिए. 

श्री राजपूत करणी सेना का ऐलान 16 अप्रैल को पूरे राजस्थान में जनसमूह होगा एकत्रित, जानिए क्या है वजह

Rajsamand: उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड को लगभग 7 माह बीत चुके हैं. पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़कर सलाखों के पीछे डाला जा चुका है. आरोपियों को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया जा चुका है लेकिन सबसे ताज्जुब की बात तो यह है कि जिन युवकों ने अपनी जान पर खेलकर इन हत्यारों को पकड़ा और पुलिस की मदद की वह आज भी भय के साये में जीने को मजबूर हैं.

समाज के लोगों द्वारा इन दोनों युवक शक्ति सिंह और प्रहलाद सिंह को सुरक्षा, गन लाइसेंस के साथ साथ सरकारी नौकरी दिलाने के लिए राज्य सरकार से मांग की जा रही है. जिसके लिए जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को भी अवगत करवाया जा चुका है लेकिन अब तक बात नहीं सुनी गई. ऐसे में अब इन दोनों युवकों के लिए श्री राजपूत करणी सेना,राजसमंद आगे आई है. मीडिया से वार्ता के दौरान श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष भंवर सिंह सलाड़िया ने राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि हमारी बात पर ध्यान नहीं दिया गया तो 16 अप्रैल 2023 को पूरे राजस्थान में विशाल जनसमूह एकत्रित होगाऔर इसका हेड क्वार्टर राजसमंद जिला रहेगा.इस प्रदर्शन में पूरे भारत से लोग आएंगे और आक्रोश व्यक्त करेंगे.हत्यारों को पकड़ने के बाद से ही दोनों युवकों को जान का खतरा बना हुआ है.

पिछले 7 माह से घर में ही कैद होकर रह गए हैं. इतना ही नहीं दोनों युवकों का रोजगार भी चला गया है.ऐसे में राज्य सरकार को इन दोनों युवकों की आगे आकर मदद करनी चाहिए. प्रदेशाध्यक्ष भंवर सिंह सलाड़िया ने कहा कि यदि भविष्य में कभी आगे ऐसा कुछ होता है तो कोई भी आगे नहीं आएगा और पूरे राजस्थान में जो आग लगेगी उसे कोई बुझा भी नहीं पाएगा. श्रीराजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्क्ष सलाड़िया ने यह भी कहा कि राज्य सरकार और जिला प्रशासन ने बात नहीं सुनी तो 15 दिन के बाद चरणबद्ध तरीके से धरना प्रदर्शन शुरू किए जाएगा और आगे जो कुछ भी होगा उसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी. मीडिया से वार्ता के दौरान श्रीराजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय कार्य समिति अध्यक्ष विश्वबंधु सिंह राठौड़ ने कहा इन दोनों युवकों ने अपनी जान पर खेलकर कन्हैयालाल के हत्यारों को पकड़वाने में पुलिस की मदद की.

यदि सरकार शक्ति सिंह और प्रहलाद सिंह का हौसला बढ़ाने के लिए इनके सम्मान में कुछ करती तो यह संदेश पूरे हिंदुस्तान में जाता,इस दौरान श्री राजपूत करणी सेना राजसमंद के जिलाध्यक्ष चंद्रभान सिंह, शक्ति ​सिंह, प्रहलाद सिंह सहित कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news