राजसमंद: नाबालिग से 5 दिन तक सरकारी कार्मिक, ऑटो चालक सहित 7 लोगों ने किया गैंगरेप
Advertisement

राजसमंद: नाबालिग से 5 दिन तक सरकारी कार्मिक, ऑटो चालक सहित 7 लोगों ने किया गैंगरेप

राजस्थान में कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए सरकारी कर्मचारी और ऑटो चालक सहित 7 दरिंदो ने एक नाबालिग के साथ कुकर्म किया. 10 जनवरी को उदयपुर में बालिका लावारिस हाल में मिली.

राजसमंद: नाबालिग से 5 दिन तक सरकारी कार्मिक, ऑटो चालक सहित 7 लोगों ने किया गैंगरेप

Rajsamand Minor gang rape: जिले में दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. राजस्थान में कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए सरकारी कर्मचारी और ऑटो चालक सहित 7 दरिंदो ने एक नाबालिग के साथ कुकर्म किया. यह मामला एक नाबालिग से दुष्कर्म का है, जिसके साथ उदयपुर में 5 दिनों तक अलग-अलग जगह पर घिनौना कार्य हुआ. मामला राजसमंद जिले के केलवाड़ा थाना क्षेत्र का है, जहां 5 जनवरी को नाबालिग के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट में पीड़िता के पिता ने बताया था कि 4 जनवरी को बालिका उसके घर पर नहीं पहुंची जिस पर पीड़िता के पिता ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

ऑटो चालक बहला-फुसलाकर धर्मशाला में ले गया 

जिस पर पुलिस ने बालिका की तलाश शुरू की तो 10 जनवरी को उदयपुर में बालिका लावारिस अवस्था में मिली. जब पुलिस ने बालिका के बयान दर्ज किये तो पुलिस के होश उड़ गए. बयान में पीड़िता ने बताया कि 4 जनवरी को वह अपने एक परिचित से मिलने के लिए उदयपुर पहुंची थी, तो एक ऑटो चालक उसे बहला-फुसलाकर धर्मशाला में ले गया. जहां उसके साथ उसने रेप किया. 2 दिन तक अलग अलग व्यक्ति उसके साथ दुष्कर्म करते रहे. बालिका जब यहां से बाहर निकली तो कुछ आरोपी उसे अपने साथ लेकर मावली चले गए और वहां पर भी उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

ये भी पढ़ें- जन्मदिन पर दोस्तों ने रातभर चलती कार में युवक को नग्न कर की अश्लील हरकतें, पीटा और 58 हजार वसूलने के बाद फरार

 7 आरोपी गिरफ्तार

इस मामले पर राजसमन्द अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव लाल बेरवा ने बताया कि बालिका की तलाश के लिए विभिन्न पुलिस टीमों का गठन किया था. इस मामले में पुलिस ने रोडवेज विभाग के एक सरकारी कर्मचारी समेत कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें से 6 आरोपियों को पुलिस ने बापर्दा रखा है. गिरफ्तार 7 आरोपियों में से एक आरोपी मालाराम केलवाड़ा थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. जबकि 6 अन्य आरोपी उदयपुर जिले के अलग-अलग स्थानों के रहने वाले हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

Trending news