राजसमंद में पेपर लीक पर मंत्री आंजना ने गहलोत सरकार की तरफदारी, कहा- मुख्यमंत्री इसे लेकर काफी चिंतित हैं
Advertisement

राजसमंद में पेपर लीक पर मंत्री आंजना ने गहलोत सरकार की तरफदारी, कहा- मुख्यमंत्री इसे लेकर काफी चिंतित हैं

Rajsamand News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जरिए बजट 2023-24 पेश ​किया जा चुका है . बजट की विस्तार से जानकारी देने के लिए राजसमंद जिले के प्रभारी मंत्री उदयलाल आंजना ने राजसमंद के कलेक्ट्रेट सभागार में मीडिया से रूबरू हुए .

राजसमंद में पेपर लीक पर मंत्री आंजना ने गहलोत सरकार की तरफदारी, कहा-  मुख्यमंत्री इसे लेकर काफी  चिंतित हैं

Rajsamand News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जरिए बजट 2023-24 पेश ​किया जा चुका है तो वहीं इस बजट की विस्तार से जानकारी देने के लिए राजस्थान के सभी प्रभारी मंत्रियों को अपने-अपने जिले में पहुंचकर प्रचार प्रसार करने का जिम्मा सौंपा है. इसी के तहत राजसमंद जिले के प्रभारी मंत्री उदयलाल आंजना ने राजसमंद के कलेक्ट्रेट सभागार में मीडिया से रूबरू हुए . इस दौरान उन्होंने बताया कि गहलोत सरकार का पांचवा बजट पेश हो चुका है.तो वहीं इससे पहले पेश हुए चारों बजटों में की गई घोषणाओं को पूरा कर दिया गया है जिसमें कई काम पूरे हो चुके हैं तो कई काम चल रहे हैं. 

गहलोत सरकार ने जनता को जो आश्वासन दिया था वह पूरा किया है,,,और जनता के अनुसार ही कार्य किए जा रहे हैं.प्रदेश की जनता सरकार के बजट को लेकर काफी खुश है.,और इसी के चलते विपक्षी पार्टी बजट पर कोई सवाल खड़े नहीं कर पाई.,सरकार ने हर साल जनता को राहत देने का काम किया है और आज इसी के चलते जनता गहलोत सरकार से खुश हैं.,

प्रभारी मंत्री आंजना ने बताया कि घोषणा पत्र में जो वादे किए गए थे. वह भी 80 प्रतिशत पूर्ण कर दिए गए हैं.तो वहीं जी मीडिया के जरिए पेपर लीक प्रकरण पर पूछे गए प्रश्न पर प्रभारी मंत्री उदयलाल आंजना ने बताया कि पूरे हिंदुस्तान में पेपर लीक गिरोह बन गया है.इसको लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चिंतित हैं.पेपर लीक प्रकरण में यदि कोई सख्त कानून बना है तो वह पहली बार राजस्थान में बना है.राजस्थान में जो लोग इस गिरोह में शामिल पाए जा रहे हैं उनकी प्रोपर्टी ध्वस्त की जा रही है.

प्रभारी मंत्री आंजना ने यह भी कहा कि शायद ही कोई स्टेट बचा होगा जिसमें पेपर लीक नहीं हुआ होगा.और कार्रवाई की बात की जाए तो सबसे ज्यादा कार्रवाई राजस्थान की गहलोत सरकार द्वारा की गई है.गहलोत सरकार ने काम और कार्रवाई करने में कोई कमी नहीं रखी है.आपको बता दें कि इस दौरान राजसमंद कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिसिंह, पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष देवकीनंदन गुर्जर, नगर परिषद सभापति अशोक टांक, राजसमंद कलेक्टर नीलाभ सक्सेना, राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी और राजसमंद एडीएम रामचरन शर्मा सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे.

Trending news