Rajsamand: देवगढ़ में पुजारी को जिंदा जलाने की कोशिश, पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1450879

Rajsamand: देवगढ़ में पुजारी को जिंदा जलाने की कोशिश, पेट्रोल डालकर लगाई आग, हालत गंभीर

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद में पुजारी को जिंदा जलाने  की कोशिश की गई. देर रात लगभग 8 से 10 लोग मंदिर में जबरदस्ती घुसे और पुजारी से हाथापाई करने लगे. जानकारी के अनुसार ज्यादा जलने के कारण पुजारी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

फाइल फोटो

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद में पुजारी को जिंदा जलाने के प्रयास का मामला सामने आया है. बता दें कि इस बार मामला राजसमंद जिले के देवगढ़ थाना इलाके के कामली घाट स्थित एक पेट्रोल पम्प के सामने मंदिर का है, जहां पर मंदिर की जमीन को लेकर विवाद बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार देर रात लगभग 8 से 10 लोग मंदिर में जबरदस्ती घुसे और पुजारी से हाथापाई करने लगे. इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने पुजारी पर ज्वलनशील पदार्थ छिड़कर कर आग लगा देते दी. 

इस बीच पुजारी की पत्नी मौके पर आई और पुजारी को बचाने का प्रयास करने लगी तो वह भी इस आग की चपेट में आ गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुजारी को जिले के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. पुजारी लगभग 80 प्रतिशत आग की चपेट में आने से गंभीर घायल हैं. जिनका हॉस्पिटल में बर्न वार्ड में उपचार जारी है.

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कुल 10 लोगों को हिरासत में लिया है. मामले को लेकर राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि जमीन विवाद का मामला पहले से कोर्ट में चल रहा है, इसी बीच इन लोगों ने पुजारी के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी और 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है. घटना के बारे में पुजारी के पुत्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस दौरान हम सभी खाना खा रहें थे.

खबरें और भी हैं...

Joint Pain in Winter: जोड़ों के दर्द से राहत के ये आसान तरीके जान लेंगे, तो नहीं होंगे सर्दियों में परेशान

राज्यमंत्री जाहिदा खान ने फिर पहनी 51 हजार की माला, विरोध कर रही महिलाओं ने कहा कि गंदे पानी में चल कर बताओ

युवक को बेरहमी से पीटा, फिर सिर के बाल काटे और वीडियो सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

Trending news