राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के प्रयास ला रहे रंग, नाथद्वारा विधानसभा को बजट 2023-24 में मिली कई सौगातें
Advertisement

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के प्रयास ला रहे रंग, नाथद्वारा विधानसभा को बजट 2023-24 में मिली कई सौगातें

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के प्रयास लगातार रंग ला रहे हैं. नाथद्वारा विधानसभा को बजट 2023-24 में कई सौगातें मिली हैं. इससे बच्चों की बल्ले-बल्ले हो जाएगी.

 

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी के प्रयास ला रहे रंग, नाथद्वारा विधानसभा को बजट 2023-24 में मिली कई सौगातें

Rajsamand: राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष एवं नाथद्वारा विधायक डॉ. सीपी जोशी ने नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के खमनोर देलवाड़ा एवं रेलमगरा ब्लॉक की 37 बालक,बालिका विद्यालयों में कक्षा कक्षों के निर्माण के लिए डीएमएफटी मद से लगभग 9 करोड़ 56 लाख की स्वीकृति करवाई.जिसको लेकर सीपी जोशी के निजी सहायक उत्तम शर्मा ने बताया कि नाथद्वारा विधायक डॉ. सीपी जोशी ने शिक्षा के क्षेत्र में एक और बड़ी सौगात दी है.

डॉ. सीपी जोशी ने पिछले 4 सालों में शिक्षा के क्षेत्र में वह काम कराया जिसकी नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र में आगामी 50 साल में भी कल्पना नहीं की जा सकती है. राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष एवं नाथद्वारा विधायक डॉ. सीपी जोशी के अथक प्रयास से नाथद्वारा विधानसभा को बजट 2023 में कई सौगात मिली है.जिसको लेकर नाथद्वारा की जनता ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी का आभार जताया है. 

आपको बता दें कि नाथद्वारा के सिहाड़ में प्राचीन श्रीचारभुजानाथजी के मंदिर के जीर्णोंद्धार के लिए घोषणा, देलवाड़ा नाथद्वारा में सहायक अभियंता कार्यालय जलदाय विभाग की घोषणा, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शिशोदा खमनोर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्रमोन्नत की घोषणा, उप स्वास्थ्य केंद्र सेमल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में क्रमोन्नत की घोषणा, राजकीय उच्च प्राथमिक संस्कृत विद्यालय छोगा का खेड़ा सादड़ी रेलमगरा को वरिष्ठ उपाध्याय में क्रमोन्नत की घोषणा, राजकीय प्राथमिक संस्कृत विद्यालय ऊरियो की भागल कुंठवा, खमनोर को उच्च प्राथमिक में क्रमोन्नत की घोषणा,नवीन कस्तूरबा गांधी राजकीय बालिका आवासीय विद्यालय कुंठवा खमनोर की घोषणा की और इसके साथ ही श्रीनाथजी मंदिर में विकास कार्य एवं राजसमंद जिले में अन्य विकास कार्य की घोषणा हुई. 

राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष व नाथद्वारा से विधायक डॉ. सीपी जोशी के प्रयासों के चलते लगातार नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र की जनता को हरसंभव सुविधा उपलबध करवाई जा रही है. जिसमें शिक्षा, चिकित्सा व क्षेत्र के विकास पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है. इसी के चलते क्षेत्र की जनता डॉ. सीपी जोशी आभार जता रही है.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news