भीम से कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक सुदर्शन सिंह रावत का जनसंपर्क, नुक्कड़ सभाओं को भी किया संबोधित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1949015

भीम से कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक सुदर्शन सिंह रावत का जनसंपर्क, नुक्कड़ सभाओं को भी किया संबोधित

राजस्थान न्यूज:  रावत ने कहा कि भाजपा के पूर्व भ्रष्ट विधायक ने 15 वर्षों में गुण्डाराज पनपाकर विकास के क्षेत्र में भीम, देवगढ़ विधानसभा क्षेत्र को पिछड़ा दिया.

भीम से कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक सुदर्शन सिंह रावत का जनसंपर्क, नुक्कड़ सभाओं को भी किया संबोधित

भीम, राजसमंद न्यूज: भीम से कांग्रेस प्रत्याशी विधायक सुदर्शन सिंह रावत ने पारडी, नराणा, जीरण, स्वादड़ी ग्राम पंचायतों के गांव ढाणी में लोगों से संकर्प किया. तो वहीं इस दौरान सुदर्शन सिंह रावत ने चामुण्डा माता मंदिर भारत सिंहजी का गुड़ा के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया. इसके पश्चात भारत सिंह जी का गुड़ा, कुवास का गुड़ा, भूरवाड़ा सहित गांवों में का दौरा कर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया. 

 साफा और माला पहनाकर ग्रामवासियों ने किया स्वागत

इस दौरान भीम से कांग्रेस प्रत्याक्षी रावत का जगह जगह साफा व माला पहनाकर ग्रामवासियों ने स्वागत किया. तो वहीं इस दौरान रावत ने कहा कि भाजपा के पूर्व भ्रष्ट विधायक ने 15 वर्षों में गुण्डाराज पनपाकर विकास के क्षेत्र में भीम, देवगढ़ विधानसभा क्षेत्र को पिछड़ा दिया.

दूसरी ओर डूंगरपुर जिले में विधानसभा चुनाव के तहत आज ऑब्जरवर्स, जिला निर्वाचन अधिकारी तथा मान्यता प्राप्त राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की मौजूदगी में मतदान दलों का द्वितीय रेंडमाइजेशन किया गया. इस दौरान विधानसभावार द्वितीय प्रशिक्षण के लिए 1020 मतदान दलों में से 984 मतदान दलों का द्वितीय रेंडमाइजेशन किया गया.

जिला सूचना एवं विज्ञान अधिकारी कार्यालय में आयोजित हुई बैठक में विधानसभा आम चुनाव-2023 के तहत पर्यवेक्षक डॉ. विजय नामदेव सूर्यवंशी, लिंगराज पांडा तथा असावा मनोज राजगोपाल द्वारा राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को रेंडमाइजेशन के लिए निर्वाचन विभाग की ओर से तैयार की गई सॉफ्टवेयर प्रणाली की जानकारी दी गई. 

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news