Kumbhalgarh: हापेला तालाब में नहाने के दौरान एक युवक डूबा, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1325019

Kumbhalgarh: हापेला तालाब में नहाने के दौरान एक युवक डूबा, कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया शव

राजसमंद के चारभुजा थाना इलाके में स्थित हापेला गांव में स्थित तालाब में नहाने के दौरान एक युवक के डूबने की सूचना पर हड़कंप मच गया. वहीं ग्रामवासियों ने युवक के डूबने की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी. 

नहाने के दौरान एक युवक डूबा

Kumbhalgarh: राजसमंद के चारभुजा थाना इलाके में स्थित हापेला गांव में स्थित तालाब में नहाने के दौरान एक युवक के डूबने की सूचना पर हड़कंप मच गया. वहीं ग्रामवासियों ने युवक के डूबने की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही चारभुजा थानाधिकारी भवानी शंकर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. थानाधिकारी की सूचना पर युवक की तलाश के लिए एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया और त्वरित एक्शन लेते हुए रेस्क्यू जारी किया गया.

थानाधिकारी ने बताया कि हापेल गांव में दो व्यक्ति जो कि रामदेवरा से आ रहे थे. दोनों हापेला तालाब में नहाने के लिए उतरे, जिसमें से एक व्यक्ति तालाब में डूब गया. सूचना मिलते ही चारभुजा थाने का जाब्ता मौके पर पहुंचा. ग्रामीणों के सहयोग से तालाब में डूबे व्यक्ति की तलाश की जा रही है लेकिन युवक का कहीं पर भी सुराग नहीं लगा, इस पर जिला मुख्यालय से रेस्क्यू टीम को बुलाया गया.

यह भी पढ़ें - CM की मौजूदगी में रघु शर्मा ने कृषि मंत्री की कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- वेटनरी स्टाफ क्यों हटाया गया

इनके द्वारा तालाब में डूबे व्यक्ति की तलाश की जा रही है. बता दें कि तालाब में डूबे व्यक्ति की पहचान शंभू लाल निवासी आमंदला थाना करेड़ा जिला भीलवाड़ा के रूप में उसके साथी मदन लाल मेघवाल ने की है, जो दोनों साथी तीन-चार दिन पूर्व रामदेवरा दर्शन करने के लिए गए थे. युवक की तलाश के लिए पुलिस प्रशासन और रेस्क्यू टीम द्वारा लगातार सर्च ऑपरेशन चलाने के बाद युवक का शव तालाब से बरामद हुआ है.

Reporter: Devendra Sharma

राजसमंद की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसे दिखाई अपनी बेटी की एक झलक, फैंस बोले- क्यूटनेस ओवरलोडेड

'आश्रम' 4 की इंस्टा रील्स, पहले से ज्यादा मसालेदार, बाबा निराला और बबीता ने कहा-'जपनाम'

IAS टीना डाबी ने बाबा रामदेव समाधि पर किया अभिषेक, भादवा शुक्ल दूज पर लगी भक्तों की कतार

Trending news