कुंभलगढ: अवैध डोडा चूरा से भरी स्कॉर्पियो बरामद, नाकाबंदी पर गाड़ी छोड़ भागे तस्कर
Advertisement

कुंभलगढ: अवैध डोडा चूरा से भरी स्कॉर्पियो बरामद, नाकाबंदी पर गाड़ी छोड़ भागे तस्कर

कुंभलगढ में नाकाबंदी के दौरान सायरा मार्ग से केलवाड़ा कस्बे की तरफ तेज गति से आती हुई सफेद स्कॉर्पियो जब नाकाबंदी तोड़कर भागने लगी तो पुलिस ने पीछा किया.

कुंभलगढ: अवैध डोडा चूरा से भरी स्कॉर्पियो बरामद, नाकाबंदी पर गाड़ी छोड़ भागे तस्कर

Kumbhalgarh: राजसमंद के कुंभलगढ में नाकाबंदी के दौरान सायरा मार्ग से केलवाड़ा कस्बे की तरफ तेज गति से आती हुई सफेद स्कॉर्पियो जब नाकाबंदी तोड़कर भागने लगी तो पुलिस ने पीछा किया. वहीं, स्कार्पियो चालक गाड़ी छोड़कर हथियार लहराते हुए उदयपुर रोड़ की तरफ अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए.

इधर, मौके पर छोड़ कर गए स्कार्पियो में 24 कट्टे अवैध अफीम डोडा चूरा के भरे हुए पाए गए, जिनका कुल वजन 424 किलोग्राम पाया गया है. थाना अधिकारी श्यामराज सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी द्वारा जिला राजसमंद मे चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ अभियान की अनुपालना में अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक शिवलाल बैरवा के निर्देशन में और वृत्‍ताधिकारी नरेश कुमार शर्मा के सुपरविजन में वे खुद मय जाब्ते के रात को अवैध मादक पदार्थो की धरपकड़ को लेकर केलवाडा के चारभुजा बस स्टैंड पर नाकाबंदी की गई थी.

उक्‍त नाकाबंदी में जाब्‍ता अर्जुनलाल एसआई, कालूराम एएसआई, हेड कांस्टेबल प्रदीपसिंह, आनन्दसिंह, जालमचन्द्र कांस्टेबल हेतराम खुमानसिंह, नरेन्द्र कुमार, पीराराम और राजेश मय सरकारी वाहन बोलेरो चालक हेड दिलीपसिंह नाकाबंदी के दौरान किला कुंभलगढ़, रोड की तरफ से एक सफेद स्कार्पियो बिना नंबरी आई, जिसमें दो व्यक्ति बैठे हुए थे ये कार तेज रफतार से आती हुई नजर आई, जिसको रुकवाने का इशारा किया, लेकिन तस्कर गाड़ी की गति और तेज कर नाकाबंदी तोडकर गाड़ी को भी भगा ले जाना चाहा, तो नाकाबंदी के कारण गाड़ी वहीं फस गई.

इसके कारण चालक और चालक के पास बैठा हुआ व्यक्ति दोनों ही अपने हाथों में पिस्तौल लहराते हुए चारभुजा बस स्टैंड से उदयपुर बस स्टैंड की तरफ भाग गए, जिनका पीछा करते हुए घेरा डाला गया लेकिन रात का समय अंधेरा, जंगल और पहाड़ी क्षेत्र होने कारण दोनों अभियुक्‍त भाग गए.

जिला राजसमंद और पड़ौसी जिलों मे भी उनकी गिरफ्तारी हेतु नाकाबंदी करवाई गई. अभियुक्‍तो के कब्‍जे से नाकाबंदी में छुड़वाई गई सफेद गाड़ी की तलाशी ली गई और कार के अंदर देखा तो गाड़ी में काले रंग के प्लास्टिक के कुल 24 कट्टे अवैध अफीम डोडा चूरा के भरे हुए पाए गए, जिनका कुल वजन 424 किलोग्राम पाया गया.

उक्‍त अज्ञात फरार दोनों अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्‍ट के तहत अपराध प्रमाणित पाया जाने से वाहन और उसमे भरे हुए अवैध अफीम डोडा चूरा को जब्त किया और जांच जारी की गई. 

यह भी पढे़ंः 

इस जगह करवा चौथ का व्रत रखने पर पति पर जाती है आफत, सुहागनें नहीं लगाती सिंदूर-बिंदी

हर दुल्हन को बिना शरमाए पर्स में रखनी चाहिए ये चीजें, क्या पता दूल्हा कब भड़क जाए

प्रेग्‍नेंट वुमन इस तरह रखें करवा चौथ का व्रत, आपके बेबी पर नहीं आएगी कोई आंच

Trending news