राजसमंद कलेक्टर से मिले गांव के प्रसिद्ध फास्ट बॉलर भरत सिंह खरवड़, ये लोग रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1277715

राजसमंद कलेक्टर से मिले गांव के प्रसिद्ध फास्ट बॉलर भरत सिंह खरवड़, ये लोग रहे मौजूद

मछली के जाल का नेट बनाकर अभ्यास करने वाले भरत सिंह खरवड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद छात्र भरत सिंह चर्चा में बने हुए हैं. 

गांव के प्रसिद्ध फास्ट बॉलर भरत सिंह खरवड़

Kumbhalgarh: मछली के जाल का नेट बनाकर अभ्यास करने वाले भरत सिंह खरवड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद छात्र भरत सिंह चर्चा में बने हुए हैं. आपको बता दें कि भरत सिंह खरवड की आर्थिक स्थिति सही नहीं होने के चलते गांव के खेत में ही अभ्यास कर रहे थे और यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसके बाद राजस्थान की गहलोत सरकार ने छात्र भरत सिंह को आगे बढ़ाने का जिम्मा उठाया है.

यह भी पढ़ें- जी20 शिखर सम्मेलन की टीम का कुम्भलगढ़ दौरा, बादल महल ने किया आकर्षित

इसी के चलते गांव में प्रसिद्ध फास्ट बॉलर के नाम से जाने जाने वाले भरत सिंह आज अपने गांव मोजावतों का गुड़ा से राजसमंद कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां पर उन्होंने सबसे पहले अतिरिक्त जिला कलेक्टर रामचरन शर्मा से मुलाकात की. इस दौरान गांव के गणमान्य लोग भी मौजूद रहें, तो वहीं ज़ी मीडिया से वार्ता के दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर रामचरन शर्मा ने छात्र भरत सिंह के उज्जवल भविष्य की कामना की. 

इसके पश्चात अतिरिक्त जिला कलेक्टर शर्मा छात्र को लेकर कलेक्टर नीलाभ सक्सेना के पास पहुंचे जहां पर कलेक्टर नीलाभ सक्सेना ने छात्र भरत सिंह खरवड से खेल के बारे में विस्तार से चर्चा की और उसके बाद भरत को जयपुर भेजने की प्रक्रिया को अमलीजामा पहनाया जा रहा है. इस दौरान भरत के पिता कालूसिंह खरवड़, मामा गणेश सिंह,धानीन सरपंच सोहन लाल जैन, किशन सिंह सहित कई गणमान्य मौजूद रहें.

Reporter: Devendra Sharma

 

Trending news