लगातार दूसरे दिन चोरों ने मंदिर की दान पेटियों पर किया हाथ साफ, लोगों में आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1254607

लगातार दूसरे दिन चोरों ने मंदिर की दान पेटियों पर किया हाथ साफ, लोगों में आक्रोश

राजसमंद जिले के आमेट थाना इलाके में मानो ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यहां पर चोरों को किसी का भय नहीं है. आमेट थाना इलाके में चोरों ने इन दिनों मंदिरों को निशाना बना रखा है और मंदिरों से कभी आभूषण तो कभी दान पेटियों पर हाथ साफ कर रहे हैं.

चोरों ने मंदिरों को निशाना बनाया

Kumbhalgarh: राजस्थान के राजसमंद जिले के आमेट थाना इलाके में मानो ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यहां पर चोरों को किसी का भय नहीं है. आमेट थाना इलाके में चोरों ने इन दिनों मंदिरों को निशाना बना रखा है और मंदिरों से कभी आभूषण तो कभी दान पेटियों पर हाथ साफ कर रहे हैं. बता दें कि मंगलवार को यानि आज आसन चौराहे पर स्थित रामेश्वर महादेव मंदिर में रखी दान पेटियों पर चोरों ने हाथ साफ किया है. दान पेटियों का ताला तोड़कर उसमें रखी नगद राशि लेकर चोर फरार हो गए. 

मंदिर सदस्य के अनुसार दो दान पेटियों में करीब 80 हजार से लेकर 2 लाख रुपये होना बताया जा रहा है. वहीं इस पूरी घटना की जानकारी आमेट थाना पुलिस को दे दी गई है. सूचना मिलते ही आमेट पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना करते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. बता दें कि आमेट थाना इलाके में सोमवार को भी चोरों ने एक मंदिर को निशाना बनाया था. 

सोमवार को चोरों ने डूंगा खेड़ा गांव में स्थित चारभुजा मंदिर से चांदी-सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर फरार हो गए थे और उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा कि आज मंगलवार को आमेट थाना इलाके में लगातार दूसरे दिन दूसरी चोरी की वारदात सामने आ गई. थाना इलाके में लगातार हो रही चोरी की वारदात से पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खुलती नजर आ रही है. वहीं इलाके के मंदिरों में हो रही चोरी की वारदात से लोगों में आक्रोश व्याप्त है.

Reporter: Devendra Sharma

यह भी पढ़ें - 

आकाशीय बिजली गिरने से बकरी चरा रही महिला हुई अचेत, 25 से ज्यादा बकरियों की झुलसने से मौत

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news