तपते राजस्थान में सर्दी से पहले गर्मियों में नजर आया कोहरा, कही जगहों पर हुई बरसात
Advertisement

तपते राजस्थान में सर्दी से पहले गर्मियों में नजर आया कोहरा, कही जगहों पर हुई बरसात

rajasthan weather update: तपते राजस्थान में सर्दी से पहले गर्मियों में कोहरा नजर आया. कही जगहों पर जमकर बरसात हुई. बीते दिन अजमेर में भी जमकर बरसात हुई.

तपते राजस्थान में सर्दी से पहले गर्मियों में नजर आया कोहरा, कही जगहों पर हुई बरसात

rajasthan weather update: प्रतापगढ़ में घने कोहरे के कारण रतलाम मार्ग पर दो ट्रेलर आपस में भिड़ गए. हादसे में एक ट्रेलर चालक और क्लीनर जख्मी हो गया. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे के कारण सड़क पर बड़े वाहनों का जाम लग गया.

सुबह से ही घना कोहरा

प्रतापगढ़ में पिछले दो दिनों से हो रही बारिश के कारण आज सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. जिससे विजिबिलिटी काफी कम है. वाहनों को हेडलाइट का सहारा लेना पड़ रहा है. इसी के चलते प्रतापगढ़ रतलाम मार्ग पर मनोहर गढ़ जीएसएस के पास सड़क मार्ग पर खड़े एक ट्रक को प्रतापगढ़ की ओर से अरनोद जा रहे एक ट्रेलर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे में एक ट्रेलर चालक और क्लीनर जख्मी हो गया. हादसे के बाद सड़क के दोनों और बड़े वाहनों का जाम लग गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाने के साथ ही यातायात को सुचारू करवाया.

कोहरे के आगोश में शहर हल्की बारिश का दौर भी रहा जारी

प्रतापगढ़ शहर सहित क्षेत्र में लंबे समय के बाद 2 दिन से हो रही बारिश के बाद आज घने कोहरे के आगोश में शहर रहा. घने कोहरे के साथ-साथ हल्की बारिश से मौसम सुहाना हो गया. कोहरा छाया रहने से वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ी। वहीं जनजीवन भी प्रभावित रहा.

आज सुबह शहर घने कोहरे की चपेट में रहा. सुबह नौ बजे तक भी कोहरे के कारण थोड़ी दूरी पर भी कुछ दिखाई नहीं दे रहा था. वहीं घने कोहरे के कारण सूर्यदेव भी निस्तेज रहे.जिले में दो दिन से हो रही बारिश के चलते तापमान में भी कमी बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-

कपूर के गोली ऐसे करेगी जुकाम और सर्दी में मदद, जड़ से मिटेगा

क्या सिगरेट पीने से आती है नपुंसकता, जानिए सटीक जवाब

Trending news