हत्या का अंदेशा, विवाद के बाद पुलिस ने चार अलग-अलग मामलों में दर्ज किया मुकदमा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490252

हत्या का अंदेशा, विवाद के बाद पुलिस ने चार अलग-अलग मामलों में दर्ज किया मुकदमा

Pratapgarh: प्रतापगढ़ जिले के अरनोद थाना क्षेत्र के महुड़ीखेड़ा गांव में शुक्रवार को एक युवक का जंगल में पेड़ से शव लटका मिलने के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने गांव के ही कुछ परिवार पर हत्या करने का अंदेशा लगाते हुए कुछ घरों ओर वाहनों में आगजनी की वारदात को अंजाम दिया था.

हत्या का अंदेशा, विवाद के बाद पुलिस ने चार अलग-अलग मामलों में दर्ज किया मुकदमा

Pratapgarh: प्रतापगढ़ जिले के अरनोद थाना क्षेत्र के महुड़ीखेड़ा गांव में शुक्रवार को एक युवक का जंगल में पेड़ से शव लटका मिलने के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने गांव के ही कुछ परिवार पर हत्या करने का अंदेशा लगाते हुए कुछ घरों ओर वाहनों में आगजनी की वारदात को अंजाम दिया था. मौके पर पहुंची पुलिस पर भी ग्रामीणों और परिजनों द्वारा पथराव किया गया करीब 8 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ग्रामीणों को समझाने में सफल हो पाए. 

देर शाम शव को उतारकर प्रतापगढ़ की जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. पुलिस ने उक्त मामले में हत्या का अंदेशा लगा रहे परिजनों के अनुसार एक मुकदमा दर्ज किया गया साथ ही पुलिस पर पथराव घरों में आग और वाहनों में तोड़फोड़ के मामले में पुलिस द्वारा चार अलग-अलग प्रकरण दर्ज किए गए. प्रतापगढ़ डीएसपी मुकेश सोनी ने बताया कि शुक्रवार को अरनोद थाना क्षेत्र के महुड़ीखेड़ा गांव में पेड़ से युवक का शव लटकता मिलने के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने प्रदर्शन शुरू करते हुए गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का अंदेशा लगाते हुए उनके घरों में आग लगा दी थी.

साथ ही समझाइश करने पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया गया जिसमें पुलिस के वाहन और एंबुलेंस में भी तोड़फोड़ ग्रामीणों द्वारा की गई इन सभी मामलों में पुलिस ने चार अलग-अलग प्रकरण दर्ज कर हत्या के अंदेशा से वाले मामले में दो लोगों को डिटेन किया है. इसके साथ ही पुलिस पर पथराव वाहनों में तोड़फोड़ और घरों में आगजनी के मामले में भी पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस द्वारा आज समझाइश कर परिजनों को जिला अस्पताल में लाकर मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए शांति व्यवस्था के लिए अरनोद थाना क्षेत्र में भारी मात्रा में पुलिस बल भी तैनात किया गया.

Reporter- Vivek Upadhyay

 

Trending news