राजस्थान: बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में की पुलिस टीम पर फायरिंग, एक सिपाही हुआ जख्मी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1894227

राजस्थान: बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में की पुलिस टीम पर फायरिंग, एक सिपाही हुआ जख्मी

राजस्थान न्यूज: बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में की पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जिसमें एक सिपाही जख्मी हो गया. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

राजस्थान: बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में की पुलिस टीम पर फायरिंग, एक सिपाही हुआ जख्मी

प्रतापगढ़ न्यूज: प्रतापगढ़ में बीती रात स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने नाकाबंदी कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. वारदात के बाद बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे. फायरिंग में पुलिस का एक जवान जख्मी हुआ है. जिसे उदयपुर रेफर किया गया है. एसपी अमित कुमार के निर्देशन में बदमाशों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया है.

नाकाबंदी पर बदमाशों ने की फायरिंग

इसके लिए कई टीम में गठित की गई है. दरअसल देर रात कोतवाली थाना पुलिस द्वारा नाकाबंदी की जा रही थी. तभी एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो कार आती हुई दिखाई दी. जिसे पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नाकाबंदी तोड़कर सुहागपुर की और चली गई. यहां भी पुलिस की नाकाबंदी तोड़ते हुए वह देवगढ़ सर्कल की ओर गई. देवगढ़ थाना पुलिस द्वारा की जा रही नाकाबंदी पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी.

फायरिंग में पुलिस का एक जवान सोहन सिंह जख्मी हो गया और स्कॉर्पियो सवार भागने में कामयाब रहे. बाद में पुलिस जवान को जिला चिकित्सालय लाया गया. जिसे उदयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस पर की गई फिल्मी स्टाइल पर फायरिंग की सूचना पर पूरे जिले में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. देवगढ़ थाना क्षेत्र धरियावद थाना क्षेत्र और सीता माता के जंगलों में पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है. साथ ही इलाके के सरपंचों और जनप्रतिनिधियों से पुलिस द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप में मैसेज डालकर और इलाके में पहुंचकर अपील की जा रही है कि बदमाशों की सूचना तुरंत पुलिस को दें उनको रोकने के दौरान पूरी सावधानी बरतें.

ये भी पढ़िए

राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक  

जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह

जयपुर न्यूज:जानिए कौन हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनियुक्त कुलपति 

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का विपक्ष पर बड़ा हमला, नाम लिए बगैर कहा—कुछ लोगों का हाजमा गड़बड़ हो जाता है

Trending news