प्रतापगढ़: चोरों का धावा, एक ही रात में तीन मकानों को बनाया निशाना,लाखों की चोरी
Advertisement

प्रतापगढ़: चोरों का धावा, एक ही रात में तीन मकानों को बनाया निशाना,लाखों की चोरी

प्रतापगढ़ न्यूज: पीपलखूंट में चोरों ने एक ही रात में तीन मकानों को निशाना बनाया. लाखों के माल पर चोरों ने हाथ साफ किया. पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

प्रतापगढ़: चोरों का धावा, एक ही रात में तीन मकानों को बनाया निशाना,लाखों की चोरी

Pratapgarh: प्रतापगढ़ के पीपलखूंट में चोरों ने बीती रात तीन मकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए की नगदी और जेवरात पर हाथ साफ किए. सूचना पर पीपलखूंट पुलिस उप अधीक्षक और थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली.

प्रतापगढ़ जिले में बीते कुछ दिनों से चोरी की वारदातों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. बीती रात पीपलखूंट कस्बे में भी चोरों ने तीन मकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार पीपलखूंट निवासी नितिन सोनी के मकान में बीती रात चोरों ने मुख्य द्वार से प्रवेश किया और अंदर घुस कर बड़े इत्मीनान से अलमारियों के ताले तोड़े और उन में रखी नकदी और जेवरात उड़ा ले गए.

परिवार गहरी नींद में, चोरों को मिला मौका

वारदात के समय नितिन सोनी का पूरा परिवार इसी मकान में सोया हुआ था लेकिन कूलर की आवाज में किसी को पता नहीं चला. सुबह परिवार के लोग जब उठे तो घर में बिखरा सामान देखकर उनके होश उड़ गए. बाद में वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. 

छत पर लगा जंगला निकालकर घुसे चोर

नितिन सोनी के मकान से कुछ ही दूरी पर चोरों ने एक शिक्षक राहुल और सूने मकान को निशाना बनाया.यहां पर चोरों ने छत पर लगा जंगला निकालकर मकान के अंदर प्रवेश किया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. यहां पर मकान मालिक और किराएदार दोनों ही बाहर गए हुए थे .वारदात की सूचना मिलने पर किराएदार मौके पर पहुंचे यहां पर क्या सामान चोरी हुआ फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया. सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक यशोधन पाल सिंह और थाना अधकारी रोहित कुमार भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया. फिलहाल पीड़ित परिवारों की ओर से चोरी गए माल का आकलन किया जा रहा है और प्रकरण दर्ज करवाने की तैयारी की जा रही है.

रिपोर्टर-हितेष उपाध्याय

यह भी पढ़ेंः शाहपुरा में ससुरालवाले बहू से रोज करते थे ये गंदी डिमांड, नहीं पूरी होने पर कर दी हत्या!

यह भी पढ़ेंः बारां में पत्नी ने प्रेमी को बुलाया घर, फिर कर दी अपने पति की हत्या

Trending news