Pratapgarh News: वृद्ध ने चारदीवारी के अंदर समाप्त की अपनी जीवन लीला, कारणों का अभी तक नहीं हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2280789

Pratapgarh News: वृद्ध ने चारदीवारी के अंदर समाप्त की अपनी जीवन लीला, कारणों का अभी तक नहीं हुआ खुलासा

Pratapgarh latest News: प्रतापगढ़ जिले के प्रतापपुरा गांव में आज एक वृद्ध ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतरवाया. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

Pratapgarh news

Pratapgarh latest News: राजस्थान में प्रतापगढ़ जिले के प्रतापपुरा गांव में आज एक वृद्ध ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतरवाया. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. आत्महत्या की वजह मानसिक तनाव बताया जा रहा है. 

हथुनिया थाना अधिकारी इंद्रजीत परमार ने बताया कि आज टेलीफोन के जरिए थाने पर सूचना मिली कि प्रतापपुरा गांव में एक वृद्ध ने अपने ही घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो यहां पर उपस्थित श्यामलाल मीणा ने बताया कि उसके पिता मोहनलाल ने घर के कमरे के अंदर फांसी का फंदा लगा लिया है. 

 

इस पर ग्रामीणों की सहायता से कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतरवाया गया और जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया. पूछताछ में सामने आया कि मोहनलाल मीणा अपनी मां के साथ अलग मकान में रहता था. उसकी मां एक दिन पहले ही पारिवारिक कार्यक्रम में कहीं पर गई थी. 

यह भी पढ़ें- Alwar News: पानी की किल्लत बनी बुजुर्ग के मौत का करण

आज सुबह जब मोहनलाल का बेटा श्यामलाल चाय देने के लिए गया तो वह कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था और दरवाजा भी अंदर से बंद था. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया है. आत्महत्या की वजह मानसिक तनाव बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Trending news