प्रतापगढ़ः गत्ते से भरे टेंपो में लगी आग,चंद मिनटों में आग के गोले हुआ तब्दील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1739325

प्रतापगढ़ः गत्ते से भरे टेंपो में लगी आग,चंद मिनटों में आग के गोले हुआ तब्दील

pratapgarh news: प्रतापगढ़ शहर के वाटर वर्क्स रोड इलाके में बीती रात एक गत्ते से भरे टेंपो में अज्ञात कारणों से आग लग गई. दरअसल, कोतवाली थाने में तैनात हेड कांस्टेबल अरविंद कुमार, कांस्टेबल महेंद्र विश्नोई और कालू मीणा बाइक से रात में गश्त करते हुए वाटर वर्क्स रोड पर जा रहे थे .

fire in tempo

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ शहर के वाटर वर्क्स रोड इलाके में बीती रात एक गत्ते से भरे टेंपो में अज्ञात कारणों से आग लग गई. रात  में गश्त पर निकले पुलिस जवानों की सूझबूझ से तुरंत आग पर काबू पाया गया.  दरअसल, कोतवाली थाने में तैनात हेड कांस्टेबल अरविंद कुमार, कांस्टेबल महेंद्र विश्नोई और कालू मीणा बाइक से रात में गश्त करते हुए वाटर वर्क्स रोड पर जा रहे थे तभी वहां पर खड़े एक मैजिक टेंपो में से उन्होंने धुआं उठता देखा.  इस बात की सूचना उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को दी और विद्युत आपूर्ति भी बंद करवाई.

यह भी पढ़ेंः Alwar: घर से निकली थी टॉयलेट करने, जबरनदो ने किया रेप, मुंह खोलने पर भाईयों को दी थी जान से मारने की धमकी

आग के गोले में तब्दील टैम्पों
 टेंपो में गत्ते भरे होने की वजह से कुछ ही पलों में वह आग के गोले में तब्दील हो गया . टेंपो में आग बुझाने के लिए  मौके पर पहुंची फायर ब्रिगड की मदद से पुलिसकर्मियों ने 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर  काबू पाया.  इस दौरान बड़ी संख्या में आसपास रहने वाले लोग भी एकत्रित हो गए. वही सूचना पर टेंपो मालिक उज्जवल मौर्य भी मौके पर पहुंचा .

मालिक का हुआ 2 लाख रुपये का नुकसान 

बताया जा रहा है कि आगजनी की इस घटना में उसे 2 लाख रुपये का नुकसान हुआ है.आग पर तत्काल काबू पाया नहीं  जाता तो आसपास के मकान भी इसकी चपेट में आ सकते थे . गौरतलब है कि 3 दिन पहले भी हिंगोरिया गांव में एक मकान में आग लगने की सूचना पर कांस्टेबल महेंद्र सिंह ने मौके पर पहुंचकर अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए घर से गैस सिलेंडर बाहर निकाले थे ,साथ ही आग की लपटों में घीरी हुई बच्ची को भी बाहर निकाला था. पुलिसकर्मियों के इस साहस और सूझबूझ की सराहना की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः नगौर में लव मैरिज को लेकर पिता ने बेटी पर बीच सड़क पर उतारा गुस्सा तो दामाद ने किया ये काम

Trending news