Pratapgarh: छुट्टियों में घर पहुंची दसवीं की छात्रा ने किया कीटनाशक का सेवन, उपचार के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1507383

Pratapgarh: छुट्टियों में घर पहुंची दसवीं की छात्रा ने किया कीटनाशक का सेवन, उपचार के दौरान मौत

जहरीली वस्तु खाने से एक छात्रा की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है.

 

Pratapgarh: छुट्टियों में घर पहुंची दसवीं की छात्रा ने किया कीटनाशक का सेवन, उपचार के दौरान मौत

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में अज्ञात कारणों से जहरीली वस्तु का सेवन करने वाली छात्रा की आज अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. 

सालमगढ़ थाने के जांच अधिकारी भगवानलाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के सिंगारों का खेड़ा निवासी बाबूलाल ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसकी छोटी बहन जो रीछड़ी गांव में दसवीं कक्षा में पढ़ाई कर रही है छुट्टियों पर घर आई हुई थी. 28 दिसंबर को परिवार के सभी व्यक्ति मजदूरी करने गए हुए थे इस दौरान उसने घर में रखा कीटनाशक गटक लिया.

शाम को परिजन जब घर पहुंचे तो उसकी तबीयत खराब थी. जिसे तत्काल दलोट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. यहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया. आज जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है. शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है.

पहले भी आ चुके हैं सुसाइड के सामने

इससे पहले भी प्रतापगढ़ में सुसाइड के मामले सामने आ चुके हैं. हाल ही में  प्रतापगढ़ में जहरीली वस्तु का सेवन करने से एक छात्रा की उपचार के दौरान मौत का मामला सामने आया ता . मृतका बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. घंटाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

पुलिस ने दी जानकारी

मामले को लेकर घंटाली थाने  के जांच अधिकारी नारायणलाल ने बताया कि नागपाड़ा ग्राम पंचायत के मांडव जेल निवासी सरदार सिंह ने प्रकरण दर्ज करवाया था कि उसकी बेटी रेखा ने अचानक उल्टियां करना शुरू कर दी. मुंह से झाग आने लगे. इस पर उसे तत्काल घंटाली स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Reporter-Vivek Upadhyaya

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल का दावा, राजस्थान सरकार को 2 करोड़ की रिश्वत दी, इस यूनिवर्सिटी से 20 हजार फर्जी डिग्रीयां बंटी

Trending news