Pratapgarh News: सड़क पर कीचड़ में लगाई गई भाजपा की झंडियां, हरकत में आया प्रशासन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2345484

Pratapgarh News: सड़क पर कीचड़ में लगाई गई भाजपा की झंडियां, हरकत में आया प्रशासन

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ जिले के वनपुरा निकटवर्ती नौगांव से भाऊगढ़ सडक़ पर कई वर्षों से सड़क गड्ढों में तब्दील है, लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों का ध्यान जा रहा है. ऐसे में आक्रोशित ग्रामीणों ने यहां रोड के किनारे कीचड़ में भाजपा की झंडियां लगाकर विरोध दर्ज कराया. 

Pratapgarh News

Pratapgarh News: राजस्थान में प्रतापगढ़ जिले के वनपुरा निकटवर्ती नौगांव से भाऊगढ़ सडक़ पर कई वर्षों से सड़क गड्ढों में तब्दील है, लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों का ध्यान जा रहा है. ऐसे में आक्रोशित ग्रामीणों ने यहां रोड के किनारे कीचड़ में भाजपा की झंडियां लगाकर विरोध दर्ज कराया. 

 

हालांकि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां से झंडियों को हटाया गया. इसके साथ ही यहां मोर्रम डालकर कार्य शुरू किया गया. गौरतलब है कि यह रोड कई वर्षों से अनदेखी का शिकार है. हालात यह है कि यहां गत पांच वर्षों से सुध नहीं ली जा रही है. हालात यह है कि इस सड़क पर कई बड़े-बड़े गड्ढे हैं. जहां पर बारिश का पानी भरने के कारण वाहन चालकों और राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan: स्कूल में चाकू लेकर घुसा व्यक्ति, शिक्षकों-विद्यार्थियों पर किया हमला

वहीं इस सड़क को लेकर पूर्व में कई बार प्रशासन को ज्ञापन दे चुके हैं. वहीं इस सड़क का कुछ समाधान नहीं हो पाने के कारण अज्ञात व्यक्तियों द्वारा रात्रि में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के फूल की झंडियां कीचड़ भरी सड़क पर दोनों साइड लगा दी. 

यह भी पढ़ें- Jodhpur News: युवक का अपहरण कर परिवार से मांगी 11 लाख की फिरौती

जो क्षेत्र में एक चर्चा का विषय बन गया. कीचड़ के दोनों साइड कमल के फूल की झंडियां लगाने से प्रशासन हरकत में आया और पुलिस की ओर से साइडों में लगाई गई झंडियों को उतरवाया. इसके साथ ही यहां मोर्रम डालकर सुधारीकरण का कार्य शुरू किया गया.

Trending news