प्रतापगढ़: गौतमेश्वर मेले में पति ने पत्नी पर पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाया और फिर...
Advertisement

प्रतापगढ़: गौतमेश्वर मेले में पति ने पत्नी पर पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाया और फिर...

प्रतापगढ़ न्यूज: गौतमेश्वर मेले में दुकानदार शख्स ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाया दिया. शख्स ने पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. मामले की जांच में प्रतापगढ़ पुलिस टीम जुट गई है.

प्रतापगढ़: गौतमेश्वर मेले में पति ने पत्नी पर पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाया और फिर...

Pratapgarh: अरनोद निकटवती प्रसिद्ध तीर्थ गौतमेश्वर मेले में शनिवार शाम को एक दुकानदार ने अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इसके बाद वह बाइक लेकर मौके से भाग गया. मेला कमेटी और आसपास के दुकानदारों ने आग बुझाई और चिकित्सा विभाग ने महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है. चिकित्सा सूत्रों के अनुसार महिला 80 प्रतिशत तक झुलस गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी पति की तलाश की जा रही है. मेला कमेटी सदस्य और उप सरपंच किशनलाल मीणा ने बताया कि यहां लेाहे की सामग्री की दुकानें लगी हुई है. जिसमें मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले की पीपल्या मंडी निवासी भवानीशंकर सिकलीगर भी अपने परिवार के साथ दुकान लेकर आया हुआ था. दुकान पर उसकी सास, पत्नी कमला के मौजूद थी. शाम करीब पांच बजे वह कहीं से बाइक लेकर आया.

बाइक में से पेट्रोल निकाला और पत्नी कमला पर छिड़कर आग लगा दी और भाग गया. आग की लपटें देखकर परिजनों और आस-पास के लोगों ने आग बुझाई. इस दौरान मेला कमेटी भी पहुंच गई. जहां चिकित्सा विभाग को बुलाया. एंबुलेंस से झुलसी महिला को अरनोद चिकित्सालय लाया गया. जहां से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. प्रारम्भिक कारणों में आपसी विवाद बताया जा रहा है. पुलिस की ओर से आरोपी की तलाश की जा रही है.

मेले में हुई घटना के बाद मेला मजिस्ट्रेट व उपखंड अधिकारी अभिमन्यु सिंह कुंतल भी मौके पर पहुंचे. जहां मौका-निरीक्षण किया. जिसमें आसपास के दुकानदारों से जानकारी ली. वहीं पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए. इस मौके पर मेला कमेटी सदस्य, पटवारी आदि मौजूद रहे.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics- एक बार फिर 'समधियाने' पहुंची वसुंधरा राजे, निभाया समधन होने का फर्ज, खूब मिला समर्थन

यह भी पढ़ें- Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

Trending news