नीलगाय का शिकार करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

नीलगाय का शिकार करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक अन्य आरोपी मंगला मीणा को उसके गांव मधुरा तालाब से गिरफ्तार कर तीनों के विरुद्ध वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

नीलगाय का शिकार करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pratapgarh: प्रतापगढ़ की कोतवाली थाना पुलिस ने शिकारियों पर कार्रवाई करते हुए नीलगाय का शिकार करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नील गाय का मांस भी बरामद किया है. थाना अधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि थाना पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग गोपालपुरा और हिंगोरिया के बीच एक नाले के यहां नीलगाय का शिकार कर मांस का बंटवारा कर रहे हैं.

सूचना पर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. यहां पुलिस को एक पेड़ के नीचे बैठे 7-8 लोग नजर आए जो पुलिस को देखते ही भागने लगे. इस दौरान पुलिस ने पीछा कर दो आरोपी पिता पुत्र भेरूलाल और आसाराम को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान पुलिस ने मौके से नील गाय का मांस खाल सिर पैर भी जब्त किए. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक अन्य आरोपी मंगला मीणा को उसके गांव मधुरा तालाब से गिरफ्तार कर तीनों के विरुद्ध वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अब पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

Reporter- Vivek Upadhyaya

खबरें और भी हैं...

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news