Pratapgarh: प्रतापगढ़ में दिखी फैन की गजब दिवानगी, खून से बनाई इस एक्टर की पेंटिंग
Advertisement

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में दिखी फैन की गजब दिवानगी, खून से बनाई इस एक्टर की पेंटिंग

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को भला कौन नहीं जानता, प्रतापगढ़ के बरखेड़ा गांव के रहने वाले सोनू सूद के फैन माधु गुर्जर भी है, जिसके किए कारनामें को देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी.

सोनू सूद के साथ माधु  गुर्जर खून से बनी पेंटिग देते हुए

Pratapgarh: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को भला कौन नहीं जानता, लॉकडाउन के समय अभिनेता ने सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत सारे जरूरतमंद लोगों की मदद की थी.  सोनू सूद की एक बड़ी फैन फोलोंईग है, सोनू सूद के अनोखे फैन में से एक है प्रतापगढ़ के बरखेड़ा गांव के रहने वाले सोनू सूद के फैन माधु गुर्जर भी है, जिसके किए कारनामें को देख आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. माधु गुर्जर (आर्ट) ने अपने खून से ही सोनू सूद की एक अद्भुत पेंटिंग बनाई है. 

यह भी पढ़ें- जयपुर में लंपी स्किन संक्रमित गायों के लिए मोर्चरी बन रहा पुरानी गोशाला का क्वारेंटाइन सेंटर

माधु ने अपनी इस पेंटिंग को मुम्बई पहुंच कर अपने आइडल सोनू सूद को भेंट की है. सोनू सूद के साथ मुलाकात और उनको दी पेंटिंग का वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है. इस फैन ने अनोखे तरीके से अपने खून से सोनू सूद की पेंटिंग को बनाया है. अभिनेता की जबरदस्त पेंटिंग को देख कर हर कोई हैरान है. सोनू सूद ने भी माधु की इस पेंटिंग की खूब प्रसंसा की है साथ ही सोनू सूद ने माधु से खून की जगह रंगों से पेंटिंग बनाने की भी अपील की है. उन्होंने कहा कि खून जरूरतमंदों को डोनेट करें और रंगों से पेंटिंग बनाए. माधु ने अपनी भावनाओं को जताने और सोनू सूद के जनसेवा के कामों को प्रोत्सहित करने के लिए अपने खून से सोनू की इस पेंटिग को बनाया है.

Reporter - Vivek Upadhyay

प्रदेश की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

भरतपुर: 700 गांवों में 3 हजार से ज्यादा गाय लंपी स्किन की चपेट में, 100 से अधिक की मौत

राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

Trending news