दक्षिण राजस्थान के युवा कांग्रेस विधायक ने कहा- अगर कांग्रेस हारी तो छोड़ दूंगा राजनीति
Advertisement

दक्षिण राजस्थान के युवा कांग्रेस विधायक ने कहा- अगर कांग्रेस हारी तो छोड़ दूंगा राजनीति

Rajasthan Congres : कांग्रेस सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने ली कांग्रेस संगठन की बैठक, विधायक घोगरा ने कहा- कांग्रेस हारी तो राजनीती छोड़ दूंगा

दक्षिण राजस्थान के युवा कांग्रेस विधायक ने कहा- अगर कांग्रेस हारी तो छोड़ दूंगा राजनीति

Rajasthan Congres : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और राजस्थान के सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने डूंगरपुर जिले के दौरे के दौरान शहर के विजयाराजे सिन्ध्या ऑडिटोरियम में कांग्रेस संगठन की बैठक ली. बैठक में राठौड़ ने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत मन्त्र देते हुए एकजुट होकर विधानसभा चुनाव में जुट जाने का आव्हान किया.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और राजस्थान के सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ डूंगरपुर जिले के दौरे पर है. अपने दौरे के दौरान राठौड़ ने शहर के विजयाराजे सिन्ध्या ऑडिटोरियम में कांग्रेस संगठन की बैठक ली. बैठक में राज्यमंत्री सुरेन्द्र जाड़ावत, राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव, पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा सहित संगठन के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे. बैठक को राज्यमंत्री सुरेन्द्र जाड़ावत ने संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को ओपीएस की सौगात दी है. जिसके चलते सरकारी कर्मचारी सरकार के साथ है. वे जानते है कि अगर कांग्रेस हार गई तो भाजपा रातो रात उनके ओपीएस को बंद कर देंगे. ऐसे में जाड़ावत ने कार्यकर्ताओ से इस मुद्दे को जनता के बीच भुनाने का आव्हान किया.

एकजुट होकर लग जाये विधानसभा चुनाव में- राठौड़

बैठक में वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने पार्टी नेताओं को एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत के लिए काम करने की सीख दी। उन्होंने कहा की पार्टी मजबूत होगी तो कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता मजबूत होगा। उन्होंने कहा की कांग्रेस सरकार ने कई जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर लागू किया है. जिसका फायदा प्रत्येक व्यक्ति को मिल रहा है. ऐसे में राठौड़ ने कार्यकर्ताओ को जनता के बीच जाकर कांग्रेस सरकार की योजनाओं और उपलब्धियो को गिनाने का आव्हान किया.

डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने कहा- राजनीति छोड़ दूंगा

इधर बैठक को पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने संबोधित किया. अपने संबोधन में पूर्व सांसद भगोरा ने कहा कि डूंगरपुर विधानसभा के बिछीवाडा क्षेत्र व आसपुर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस कमजोर है जिसे मजबूत करने की आवश्यकता है. इधर इसके बाद डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने अपना संबोधन दिया. अपने संबोधन में विधायक गणेश घोगरा ने पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने जो कांग्रेस की कमजोरियों को लेकर कहा उस पर काउंटर किया. गणेश घोघरा ने कहा कि बार-बार बीटीपी का नाम लेने की कोई जरूरत नहीं है क्या होती है बीटीपी उसका नाम क्यों ले रहे बार-बार. हम जरुर जीतेंगे और अगर हम और अगर डूंगरपुर सीट से कांग्रेस हार गई तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.

यह भी पढ़ेंः 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया ये बड़ा ऐलान, पूरे राजस्थान के लिए है ये बड़ी सौगात

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में तूफान-आंधी के साथ बारिश का कहर, 27 जिलों में अलर्ट

Trending news