टोंक सांसद सुखबीर जौनापुरिया बोले- पायलट ने किया गुर्जरों के साथ धोखा, साथ ही की ये बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1651110

टोंक सांसद सुखबीर जौनापुरिया बोले- पायलट ने किया गुर्जरों के साथ धोखा, साथ ही की ये बड़ी भविष्यवाणी

MP Sukhbir Jaunapuria - Sachin Pilot : सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने किया विधायक सचिन पायलट पर बड़ा पलटवार कहा-सचिन पायलट ने गुर्जर समाज के साथ किया धोखा, केंद्रीय मंत्री से लेकर विधायक बनने तक समाज के लिए नहीं किया कोई काम अब उनकों सद्बुद्धि के लिए सपरिऊ आना चाहिए.

टोंक सांसद सुखबीर जौनापुरिया बोले- पायलट ने किया गुर्जरों के साथ धोखा, साथ ही की ये बड़ी भविष्यवाणी

MP Sukhbir Jaunapuria - Sachin Pilot : राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधायक सचिन पायलट के जयपुर में वसुंधरा सरकार के शासनकाल में हुए भ्रष्टाचार और घोटालों पर जांच की मांग को लेकर एक दिवसीय धरने के बाद भाजपा नेता जमकर वार-पटलवार कर रहे है. अब तो भाजपा नेता सचिन पायलट को सलाह और नसीहत तक दे रहे है. आज टोंक सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने सीएम से लेकर सचिन पायलट तक को जमकर घेरा. साथ ही निवाई विधायक प्रशांत बैरवा और देवली उनियारा विधायक पर भी अवैध खनन करने के गम्भीर आरोप लगाए है.

टोंक सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने आज टोंक में प्रेसवार्ता कर पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधायक सचिन पायलट द्वारा बीते दिन वसुंधरा सरकार में घोटाले और भ्रष्टाचार का आरोप लगा एक दिवसीय अनशन पर जमकर हमला बोला है. सांसद जोनापुरिया ने कहा है कि ना तो कांग्रेस सचिन पायलट पर कुछ कार्रवाई कर सकती है. ना ही सचिन पायलट सीएम का कुछ बिगाड़ सकते है. हां सचिन पायलट ने गुर्जर समाज के साथ धोखा जरूर किया है. सचिन पायलट ने केंद्रीय मंत्री से लेकर उपमुख्यमंत्री तक के सफर में गुर्जर समाज के लिए कुछ भी नहीं किया है.

गुर्जर समाज के कई लोगों की शहादत हुई, लेकिन उनकी शहादत पर आज तक पायलट कुछ नहीं बोले. वो जयपुर में अनशन पर बैठे है. और उनकी विधानसभा मुख्यालय टोंक की नगर परिषद में तत्कालीन आयुक्त अनिता खींचड़ एक लाख रूपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार हुई है. बजरी खनन से लेकर परिवहन तक सारे अवेध कार्य चल रहे है. सड़क निर्माण कार्यों में धांधली हो रही है, लेकिन मजाल कोई कार्रवाई हो जाए.

पायलट पर भविष्यवाणी 

इतना ही नहीं जौनापुरिया ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि अब कांग्रेस उन्हे वायनाड का प्रभारी बनाकर राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र में भेजेगी. वहां वो कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेंगे और राहूल गांधी से कंधे से कंधा मिलाकर दौडेंगे. जौनापुरिया ने जयपुर बम ब्लास्ट मामलों में भी सीएम पर हमला करते हुए कहा कि बड़े ही शर्म की बात है जो इन आतंकवादियों को बचाया गया है. भाजपा इसके विरोध में सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगी.

बेनीवाल से गठबंधन के सवाल पर भी बोले

वहीं हनुमान बेनीवाल द्वारा दिए गए न्यौते पर जोनापुरिया ने चुटकी लेते हुए कहा कि ना तो वह कांग्रेस छोड़ेंगे ना वो आपकी पार्टी में आपके साथ आएंगे. भगवान उनकों जब ही सदबुद्धि देगा जब वो समाज के आराध्य देव देवनारायण भगवान के मंदिर में आकर सपरिवार हवन करेंगे. जौनापुरिया ने दिवंगत राजेश पायलट की यादों को ताजा करते हुए कहा कि राजेश जी वह व्यक्ति थे जिन्होने ईंदिरा गांधी के सामने चुनाव लड़ा था. लेकिन सचिन पायलट फैसला नहीं ले पा रहे है. उनमें फैसला लेने की हिम्मत नहीं है. वो कभी सोनियां गांधी से मिलते है. कभी प्रियंका गांधी से. फिर कहते है कि हम तो साल 2023 में मिलकर भाजपा को हराएंगे.

सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया की नसीहत और भविष्यवाणी में कितना दम है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन जिस तरह से गुर्जर समाज के नेताओँ ने हमला करना शुरू किया है. उससे अब पायलट की सियासी राह आसान नजर नहीं आ रही है.

यह भी पढ़ें- 

दलित कोजाराम हत्याकांड मामले ने पकड़ी तूल, मोर्चरी के आगे धरने पर बैठा समुदाय

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Trending news