PM मोदी के दौरे को लेकर राजेंद्र राठौड़ ने अनूपगढ़ में ली कार्यकर्ताओं की बैठक
Advertisement

PM मोदी के दौरे को लेकर राजेंद्र राठौड़ ने अनूपगढ़ में ली कार्यकर्ताओं की बैठक

Shriganganagar News:  8 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीकानेर के नौरंगदेसर में आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए भाजपा ने कवायद शुरू कर दी है. 

 

PM मोदी के दौरे को लेकर राजेंद्र राठौड़ ने अनूपगढ़ में ली कार्यकर्ताओं की बैठक

Shriganganagar, Anupgarh: 8 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीकानेर के नौरंगदेसर में आ रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए भाजपा ने कवायद शुरू कर दी है. आज शाम राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने अनूपगढ़ विधानसभा के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की अनूपगढ़ के व्यापार मंडल में बैठक लेकर अधिक से अधिक भीड़ 8 जुलाई को नौरंगदेसर लाने के लिए भी निर्देशित किया है. इस दौरान राजस्थान शिक्षक संघ शेखावत के द्वारा शिक्षकों को गैर शैक्षणिक कार्यों से मुक्त करने के लिए ज्ञापन भी सौंपा गया.कार्यक्रम के दौरान नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने राजस्थान सरकार पर कई तंज भी कसे.

10 हजार लोगों को सभा मे लाने का दिया लक्ष्य

व्यापार मंडल में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने 8 जुलाई को प्रस्तावित प्रधानमंत्री मोदी की सभा में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए पदाधिकारियों को निर्देशित किया है.नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने विधायक संतोष बावरी,पूर्व विधायक शिमला बावरी,नगर मंडल अध्यक्ष,देहात मंडल अध्यक्ष, नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, पालिकाध्यक्ष प्रियंका बैलान, उपाध्यक्ष सतपाल मुंजाल, व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष मोहित छाबड़ा,हरनेक सिंह कलेर सहित अन्य पदाधिकारियों को अनूपगढ़ विधानसभा से 8 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में 10 हजार लोगों को लाने का लक्ष्य दिया है.

राजस्थान सरकार पर कसे तंज

आज बैठक के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने राजस्थान सरकार पर कई तंज कसे है.उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार के द्वारा अब महंगाई राहत कैंप आयोजित किए जा रहे हैं मगर सरकार के साढ़े 4 वर्ष निकल जाने के बाद सरकार महंगाई राहत कैंप आयोजित कर जनता को भ्रमित कर रही है.उन्होंने कहा कि महंगाई राहत कैंप में जिन योजनाओं को शामिल किया गया है उन योजनाओं का लाभ आमजन को नहीं मिल रहा है. 

बैठक के दौरान उन्होंने राजस्थान सरकार को भ्रष्टाचारियों की सरकार बताया. उन्होंने कहा कि सितंबर में आचार संहिता लग जाएगी और वैधानिक रूप से सरकार का कार्यकाल पूरा हो जाएगा.वर्तमान की राजस्थान सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान लूट और खसोट की सरकार रही है. उन्होंने कहा कि मैंने अपनी राजनीतिक कैरियर में इतना कमजोर मुख्यमंत्री नहीं देखा.

ये भी पढ़ें...मुझे सभी कुंवारों की लिस्ट दो, मैं सब की शादी करवा दूंगा- किरोड़ी लाल मीणा

Trending news