पायलट समर्थक अनिरुद्ध की महिला विधायक के साथ तस्वीर वायरल, लोग बोले भाभीसा तो दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1648715

पायलट समर्थक अनिरुद्ध की महिला विधायक के साथ तस्वीर वायरल, लोग बोले भाभीसा तो दिया ये जवाब

Jaipur News : अनिरुद्ध सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में उन्होंने भाजपा की महिला विधायक अदिति के साथ एक सेल्फी ली.

पायलट समर्थक अनिरुद्ध की महिला विधायक के साथ तस्वीर वायरल, लोग बोले भाभीसा तो दिया ये जवाब

Jaipur News : कांग्रेस नेता सचिन पायलट के कट्टर समर्थकों में शुमार भरतपुर राजघराने से तलूक रखने वाले और मंत्री विश्वेन्द्र सिंह के इकलौते पुत्र अनिरुद्ध सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में उन्होंने भाजपा की महिला विधायक अदिति के साथ एक सेल्फी ली. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अनिरुद्ध ने लिखा की चलो जयपुर.

दरअसल अदिति सिंह उत्तर प्रदेश के रायबरेली से लगातार दूसरी बार विधायक हैं. एक कार्यक्रम के दौरान अदिति सिंह के साथ अनिरुद्ध ने सेल्फी ली थी, और अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट आने लगे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए हुकुम और भाभीसा लिख दिया. जिसके बाद अनिरुद्ध ने रिप्लाई करते हुए साफ किया कि वो उन्हें अपनी छोटी बहन की तरह मानते हैं. 

जिसके बाद सचिन पायलट के कार्यक्रम में अनिरुद्ध की उपस्तिथि को लेकर भी विवाद खड़ा हो गया. अनिरुद्ध भले ही पायलट के समर्थक हो लेकिन वो आए दिन कांग्रेस और गांधी परिवार को कोसते नजर आते हैं. जिसके बाद इन सवालों को लेकर भी अनिरुद्ध ने सोशल मीडिया पर खुल कर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि यह मंच कांग्रेस का नहीं है, और पायलट जहां भी जाएंगे और उनके साथ रहेंगे. 

fallback

हालांकि इसपर एक यूजर ने उनकी चुटकी भी ले ली और कहा कि आपने पिता भी कुछ ऐसा ही कहते थे, और अपने आप पायलट का अर्जुन बताते थे, जिसपर अनिरुद्ध ने हंसते हुए प्रतिक्रिया दी. बता दें कि साल 2020 में सचिन पायलट की बगावत के वक्त विश्वेन्द्र सिंह पायलट के साथ मानेसर गए थे, लेकिन अब उन्होंने पायलट से दूरिया बना ली हैं. 

यह भी पढ़ेंः 

IAS टीना डाबी से कई ज्यादा खूबसूरत है यह महिला IPS ऑफिसर, देखें तस्वीरें

अगर करते हैं किसी से प्यार, तो जरूर जान लें जया किशोरी के ये बातें

Trending news