Jaipur News: नेता प्रतिपक्ष बनते ही गरजे राजेंद्र राठौड़, कहा- बुलडोजर लेकर कांग्रेस से निपटेंगे
Advertisement

Jaipur News: नेता प्रतिपक्ष बनते ही गरजे राजेंद्र राठौड़, कहा- बुलडोजर लेकर कांग्रेस से निपटेंगे

राजस्थान बीजेपी में नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला. राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कुशासन के खिलाफ सदन के अंदर और बाहर सड़क पर लड़ाई लड़ी जाएगी. 

Jaipur News: नेता प्रतिपक्ष बनते ही गरजे राजेंद्र राठौड़, कहा- बुलडोजर लेकर कांग्रेस से निपटेंगे

Jaipur News: नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर जोरदार हमला बोला. राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कुशासन के खिलाफ सदन के अंदर और बाहर सड़क पर लड़ाई लड़ी जाएगी. 

उन्होंने कहा कि पार्टी ने जोशी, पूनिया और राठौड़ का एक त्रिगुट बनाया है. यह त्रिगुट बुलडोजर लेकर इस कांग्रेस सरकार से निपटेगा. यह सरकार जो वोट की फसल काटने का काम कर रही है, उसे रोका जाएगा. हम मिलकर कुशासन का अंत करेंगे.

यह भी पढ़ें- उपनेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पूनिया का बड़ा बयान- झाड़ू-पोंछा लगाने की जिम्मेदारी भी मिली तो करूंगा

 

बीजेपी विधायक दल की बैठक में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को सर्वसम्मति से विधायक दल का नेता अर्थात नेता प्रतिपक्ष चुना गया. नेता प्रतिपक्ष चुनने पर राठौड़ ने पार्टी को धन्यवाद दिया है. उन्होंने प्रस्तावक बनने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का भी आभार जताया. 

मीडिया से बातचीत करते हुए कहा ये
बाद में राठौड़ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कहा कि आने वाले समय भजपा की रीति-नीति, कार्यक्रम को राजस्थान की आम अवाम तक ले जाएंगे. सांप्रदायिक और भ्रष्टाचारी सरकार के चेहरे को उजागर किया जाएगा. लड़ाई पहले से प्रारंभ थी, जिसे आगे बढ़ाया जाएगा. जिस प्रकार की मूल्यहीन राजनीति यह सरकार कर रही है. 

सरकारी धन का गलत इसतेमाल कर रहे हैं. जिसके चलते आज राजस्थान आर्थिक आपाताकल की ओर बढ़ चुका है. केवल आभासी सरकार दिख रही है. जब भी विधानसभा चलेगी, इस सरकार को घेरेंगे. उन्होंने पद मिलने के बाद नई चुनौतियों से निपटने के सवाल पर कहा कि पुराना अनुभव भी हैं. कार्यकर्ता हूं और जमीनी स्तर पर काम करता आया हूं, इसलिए कोई बड़ी जिम्मेदारी नहीं है.

यह भी पढ़ें- कैंसर समेत कई बीमारियों से बचाता है यह फल, आज से शुरू करें खाना

 

सीपी जोशी को लेकर कही यह बात
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राठौड़ अनुभवी हैं और सभी विधायकों ने सर्वसम्मति से उन्हें नेता प्रतिपक्ष और सतीश पूनिया को उपनेता प्रतिपक्ष बनाने का निर्णय किया है. हमारी पार्टी में हर वर्ग, जाति का समावेश है, लेकिन हमारे देश पहले हैं. हम एकमुखी होकर काम करेंगे.

Trending news