राठौड़ का बड़ा दावा, पेपर लीक में गिरफ्त RPSC मेंबर बाबूलाल कटारा हर 15 दिन में जाता था CM हाउस
Advertisement

राठौड़ का बड़ा दावा, पेपर लीक में गिरफ्त RPSC मेंबर बाबूलाल कटारा हर 15 दिन में जाता था CM हाउस

Rajendra Rathore on Paper Leak : नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि टीचर भर्ती पेपर लीक मामले में जांच आगे तक होनी चाहिए क्योंकि बाबूलाल कटारा आरपीएससी का वह मेंबर था जो हर 15 दिन में मुख्यमंत्री आवास पर भी जाता था.

राठौड़ का बड़ा दावा, पेपर लीक में गिरफ्त RPSC मेंबर बाबूलाल कटारा हर 15 दिन में जाता था CM  हाउस

Rajendra Rathore on Paper Leak : नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने आज एक दिवसीय दौर पर सीकर आए वहा उनके जन्मदिन के अवसर पर आयोजित शिविर में शामिल हुए. भाजपाइयों ने राठौड़ का स्वागत किया मीडिया5से बातचीत में राजेंद्र राठौड़ ने डोटासरा पर जमकर प्रहार किए और पेपर लीक मामले में गंभीर आरोप लगाए. राठौड़ ने कहा कि पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा अपने घर को संभाले तो ज्यादा ठीक रहेगा. वही राठौड़ ने कहा कि टीचर भर्ती पेपर लीक मामले में जांच आगे तक होनी चाहिए क्योंकि बाबूलाल कटारा आरपीएससी का वह मेंबर था जो हर 15 दिन में मुख्यमंत्री आवास पर भी जाता था.

राठौड़ ने कहा कि जब आरपीएससी जैसी संवैधानिक संस्था में मुख्यमंत्री खुद सदस्यों को नामजद करते हैं. उसी संस्था के एक सांख्यिकी अधिकारी बाबूलाल कटारा को क्यों और कैसे नामजद किया उन्होंने. अब तक सब इंस्पेक्टर की सबसे ज्यादा हुए इंटरव्यू में कटारा बैठे हैं. हर एक इंटरव्यू और हर एक परीक्षा जो कटारा के जिम्मे थी. सब की पवित्रता खत्म हो गई. राठौड़ ने कहा कि यह 1 तरीके से यह एक तरीके से योग्यता की हत्या हुई है. जिससे रसूखदार और पैसेवाले लोग सरकारी नौकरी में पहुंच चुके हैं.

इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. क्योंकि इस मामले में सूत्रधार एक नहीं बल्कि आगे तक मिलेंगे क्योंकि कटारा मुख्यमंत्री आवास पर हर 15 दिन में जाने वाला आरपीएससी मेंबर था. यदि इस पर सीबीआई की जांच हो तो सारी बात सामने आएगी.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा राठौड़ पर दिए जा रहे बयानों पर बोलते हुए राठौड़ ने कहा कि डोटासरा जी अपना घर संभाले तो ठीक है. इस बार के चुनाव में कांग्रेस की जो शर्मनाक हार होगी उसमें एक किरदार गोविंद सिंह डोटासरा भी है. डोटासरा के कारण से ही कांग्रेस की A और B टीम बनी हुई है. ये सेल्फ गोल कर रहे हैं. वर्तमान में राजस्थान में झूठ और लूट की सरकार चल रही है. सीकर जिले में भी उनके कीर्तिमान बोल रहे हैं. रीट के पेपर, आरपीएससी में उनके परिवार के सिलेक्शन बोल रहे हैं. इसलिए मुझे उन पर लंबी- चौड़ी टिप्पणी करने की आवश्यकता नहीं है.

विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कई सालों से मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे परिचित और कार्यकर्ता, संस्थाएं रक्तदान शिविर का आयोजन करती आ रही है. इसी के तहत आज सीकर के जैन भवन में रक्तदान शिविर का कार्यक्रम हुआ. राठौड़ ने कहा कि मैं उन रक्त वीरों को धन्यवाद देने के लिए आया हूं. जो इस नेक काम में हिस्सा बन रहे हैं. राठौड़ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि भाजपा सामाजिक सरोकारों की पार्टी है. ऐसे में पार्टी भी रक्तदान शिविर में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती है.

यह भी पढ़ें- 

आंदोलन की राह पर राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ, महंगाई राहत कैंप पर संकट के बादल

 जयपुर में रामप्रताप मीणा की मौत का मामला, 4 और वीडियो आए सामने, धरने पर बैठे किरोड़ीलाल मीणा के भाई

Trending news