राजस्थान के दिग्गज नेता रामेश्वर डूडी को ब्रेन हेमरेज, CM गहलोत देखने पहुंचे
Advertisement

राजस्थान के दिग्गज नेता रामेश्वर डूडी को ब्रेन हेमरेज, CM गहलोत देखने पहुंचे

Rajasthan- राजस्थान के कृषि उद्योग विकास बोर्ड के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी (60) को ब्रेन हेमरेज होने की खबर सामने आई है.  जिसके बाद सीएम गहलोत ने मानसरोवर हॉस्पिटल जा के उनका हाल चाल जाना.

Rameshwar lal dudi

Rajasthan- राजस्थान की राजनीति में रविवार की दोपहर काफी  हलचलों भरी रही. राजस्थान के कृषि उद्योग विकास बोर्ड के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी (60) को ब्रेन हेमरेज होने की खबर सामने आई है. कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी  के ब्रेन हेमरेज की खबर के बाद से उनकी सलामती के लिए  सभी बड़े नेताओं ने प्रार्थना की है. 

बता दें कि  नेता प्रतिपक्ष रहे डूडी को ब्रेन हेमरेज  के दौरान पहले  जयपुर में  मानसरोवर के प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां से उन्हें सवाई मानसिंह हॉस्पिटल  में सीनियर्स डॉक्टर्स की सलाह पर  शिफ्ट किया गया है। यहां फिलहाल उनकी सर्जरी की जा रही है.

 कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी के परिजनों ने बताया कि - रविवार सुबह वह अचानक  बेहोश होकर गिर गए थे. बेहोश हालत में तुरंत उन्हें पहले  मानसरोवर हॉस्पिट लाया गया, जहां हालत ज्यादा सीरियस होने के कारण उन्हें देखरेख कर रहे  डॉ के पैनल के कहे अनुसार एसमएस में रेफर किया. जहां उनका ऑपरेशन होना है. यह ऑपरेशन डॉक्टर्स के लिए काफी चुनौती भरा है क्योंकि डूडी के खून को पतला किए जाने के लिए उन्हें लगातार दवाई दी जा रही है . 

वहीं इसी कड़ी में रविवार को सीएम गहलोत भी डूडी को देखने मानसरोवर के हॉस्पिटल पहुंचे. जहां उन्होंने डॉक्टर्स और डूडी के परिजनों से भी उनकी सेहत की जानकारी ली. डॉक्टर्स ने उन्हें बताया कि उनके ब्रेन की मिडलाइन में 17MM का डैमेज हुआ है . मुख्यमंत्री ने डूडी की सेहत की जानकारी देते हुए कहा कि उनकी तबीयत नासाज है.

इसी बीच नेता डूडी की सेहत का प्रार्थना का दौर भी चल रहा है. राजस्थान समेत कई नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कांमना की है. मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने ट्वीट कर स्वास्थय की मांगला होने की कांमना की है.मैं ईश्वर से @RameshwarDudi  जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं ।

 

वहीं शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने  पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी को जल्द स्वस्थय होने की कांमना करते हुए ट्वीट किया कि , अभी-अभी समाचार मिला वरिष्ठ कांग्रेसी नेता , छोटे भाई रामेश्वर जी डूडी जी की तबीयत नासाज है मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द स्वस्थ हो

विधायक मुकेेश भाकर ने कहा पूर्व नेता प्रतिपक्ष के हेमरेज का दुखद समाचार मिला मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

 

वहीं सीकर से लछमनगढ़ के विधायक गोविंद सिंह डोटासरा को रामेश्वर डूडी  के ब्रन हेमरेज का समाार मिलते ही उन्होंने सारे कामो को निरस्त कर जयपुर के लिए रवाना हुए है. साथ ही एक्स पर उनके जल्द होने की कांमना की है. 

Trending news