राजस्थान सरकार पर आने वाली है आफत, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने ऐसा क्यों बोला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1683019

राजस्थान सरकार पर आने वाली है आफत, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने ऐसा क्यों बोला

Rajasthan Politics : बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि सरकार ने जनता को आफत में डालने का किया काम, अब सरकार पर आने वाली है आफत

 

राजस्थान सरकार पर आने वाली है आफत, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने ऐसा क्यों बोला

Rajasthan Politics : प्रदेश में चल रहे महंगाई राहत कैम्पों को लेकर सरकार भले ही तारीफ कर रही है, लेकिन बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने इनको जनता के लिए आफत के कैम्प बताए हैं. जोशी ने कहा कि सरकार ने इन कैम्पों मे जरिए जनता को आफत में डालने का काम किया, अब सरकार पर आफत आने वाली है. वहीं जोशी ने बजरंग दल पर बैन को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला है.

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को बैंग्लुरू गए हैं. बैंग्लुरू रवाना होने से पहले जोशी ने कहा कि राजस्थान सरकार के घोषणा पत्र में था कि महंगाई खत्म करेंगे, लेकिन चार साल कुछ नहीं किया. अब महंगाई राहत कैम्प लगाए हैं जो राहत कैम्प नहीं आहत कैम्प बन गए हैं. पीए मोदी से सीखिए कि कैसे हर व्यक्ति तक कैसे घर बैठे राहत पहुंचाई है.

जोशी ने कहा कि राहत कैम्प में कोई व्यक्ति गश खाकर गिर जाता है, फिर मर जाता है. ऐसे में सरकार ने जनता की जान को आफत में डालने का काम किया, अब सरकार पर आफत आने वाली है. सरकारी कार्यक्रम में पीएम के खिलाफ एलईडी लगाकर प्रदर्शन नारे लगवाना दुर्भाग्यपूण है. यह एक तरह से अपराध है और इसमें जो भी नेता और अधिकारी दोषी हैं, उन पर कार्रवाई की जानी चाहिए. सरकारी पैसे का दुरूपयोग करते हुए पीएम के खिलाफ एलईडी दिखाकर नफरत फैलाने की कोशिश है, सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

बजरंगी ढहाएंगे तुष्टीकरण रूपी लंका - जोशी

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बजरंगदल बैन की घोषणा प्रकरण में कहा कि कर्नाटक कांग्रेस ने एक तरह से तुष्टीकरण की सीमा लांघी है. हिंदूवादी बजरंगदल संगठन पर बैन लगाने की घोषणा की है. आतंकवादी संगठन की बजरंग दल से तुलना दुर्भाग्यपूर्ण है. जोशी ने कहा कि यही बजरंगी तुष्टीकरण रूपी लंका को ढहाने का काम करेंगे. राजस्थान में भी एक मंत्री ने बजरंग दल को बैन करने की बात कही है, यह तुष्टीकरण की चरम सीमा है. यही बजरंगी अब तुष्टीकरण रूपी लंका को ्ढहाने का काम करेंगे. भगवा पतका को फहराने पर, श्रीराम का नारा लगाने पर प्रतिबंध लगाना, रामनवमी पर जुलूस पर रोक लगाने वाली सरकार का पतन निश्चित है.

मोदी के आगमन को लेकर जोशी ने कहा कि पीएम मोदी दस मई को राजस्थान आ रहे हैं. पीएम मोदी श्रीनाथजी के दर्शन कर ब्रह्मा कुमारी जाएंगे. वहां से आबूरोड पर जनसभा को सम्बोधित करेंगे. राजस्थान के जन जन में उत्साह है कि पीएम मोदी राजस्थान की धरा पर आ रहे हैं. राजस्थान के लोगों में उत्साह का वातावरण है. सबको पीएम का स्वागत अभिनंदन करने का है वंदन और अभिनंदन करने का अवसर मिलेगा.

Trending news