राजस्थान कांग्रेस प्रभारी ने मीणा समाज के अफसरों को बताया सबसे देशभक्त अफसर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1707578

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी ने मीणा समाज के अफसरों को बताया सबसे देशभक्त अफसर

Sukhjinder Randhawa on Meena Samaj : कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि सबसे ज्यादा अधिकारी मीणा समाज से है. इसमें भी सबसे बड़ी बात यह है जितने भी मीणा समाज के अधिकारी हैं वह सबसे ज्यादा ऑनेस्ट भी हैं यह देश भक्ति की सबसे बड़ी निशानी होती है.

राजस्थान कांग्रेस प्रभारी ने मीणा समाज के अफसरों को बताया सबसे देशभक्त अफसर

Sukhjinder Randhawa on Meena Samaj : चुनावी साल में राजस्थान में सियासी रहनुमा जमकर अलग-अलग समुदायों को लुभाने में लगे हुए हैं. फिर चाहे कांग्रेस हो या भाजपा या फिर आरएलपी, हर कोई अपने-अपने सियासी समीकरण साधने में जूता हुआ है. इसी बीच राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कांग्रेस प्रभारी ने मीणा समाज के अफसरों को सबसे देशभक्त अफसर बताया है.

करौली में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि सबसे ज्यादा अधिकारी मीणा समाज से है. इसमें भी सबसे बड़ी बात यह है जितने भी मीणा समाज के अधिकारी हैं वह सबसे ज्यादा ऑनेस्ट भी हैं यह देश भक्ति की सबसे बड़ी निशानी होती है.

रंधावा ने मंत्री रमेश मीणा की तारीफ करते हुए कहा कि इनके पास रूलर डेवलपमेंट डिपार्टमेंट है और यह सबसे ज्यादा सीधे-साधे मंत्री हैं बहुत कम ऐसे मंत्री होते हैं जो सीधी बात और स्पष्ट बात कहते हैं क्योंकि सीधी बात लोगों को अच्छी नहीं लगती रंधावा ने कहा कि जो सच्चाई और सीधी बात करेगा वही जनता के काम कर सकता है.

 

जिसके बाद रमेश मीणा ने कहा कि कांग्रेस राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा जी आपके उदार उद्बोधन के लिये धन्यवाद. आपके मंडरायल पधारने और आपके ऊर्जावान उद्बोधन से कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजन में नये जोश एवं उत्साह का संचार हुआ है.

यह भी पढे़ं- 

सुंदर दिखने की चाह में लड़की के साथ हुआ कांड, चेहरे पर ही चिपक गया फेस मास्क

सोफिया अंसारी की इन फोटोज को देखने के लिए तड़पते हैं फैंस, फिदा हैं जवान और बूढ़े

Trending news