राहुल गांधी का खुद पर नहीं कंट्रोल,कांग्रेस में कोई ऐसा नहीं की कर सके कंट्रोल : आहूजा
Advertisement

राहुल गांधी का खुद पर नहीं कंट्रोल,कांग्रेस में कोई ऐसा नहीं की कर सके कंट्रोल : आहूजा

धौलपुर के बाड़ी में पूर्व विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य ज्ञानदेव आहूजा ने राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

राहुल गांधी का खुद पर नहीं कंट्रोल,कांग्रेस में कोई ऐसा नहीं की कर सके कंट्रोल : आहूजा

Dholpur News : धौलपुर के बाड़ी में पूर्व विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य ज्ञानदेव आहूजा ने राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. ज्ञानदेव आहूजा बाड़ी में कार्यकर्ताओं की एक बैठक के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए और उन्होंने कहा कि कर्नाटक से लेकर राजस्थान तक में भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी राहुल गांधी का खुद की ही जवान पर कंट्रोल नहीं है. ना ही कांग्रेस में ऐसा कोई लीडर है जो उन्हें कंट्रोल कर सकता है. इसी के चलते कर्नाटक से लेकर राजस्थान तक में कांग्रेस कंट्रोल में नहीं है. जिसका खामियाजा आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को चुकाना होगा और भाजपा की ऐतिहासिक जीत होगी.

बाड़ी मंडल महामंत्री उदय सिंह परमार के आवास पर आयोजित हुई भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में विधानसभा प्रभारी प्रशांत सिंह परमार,जिला उपाध्यक्ष दिनेश बागथरिया, मंडल अध्यक्ष बिजौली रामवीर गुर्जर,कंचनपुर मंडल अध्यक्ष रामअवतार गोस्वामी,बाड़ी मंडल अध्यक्ष दिनेश मामा,आंगई मंडल अध्यक्ष दशरथ सिंह परमार के साथ युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष शुभम परमार,महामंत्री गोपाल कोली,महेश कुशवाहा,नरेश यादव एवं द्वारका प्रसाद मौर्य,दीपक शर्मा की मौजूदगी में पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के आगमन पर सबसे पहले स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों की बैठक ली और सभी से पन्ना प्रमुख एवं बूथ लेवल पर चलाए जा रहे अभियान को लेकर जानकारी ली. बैठक के दौरान उन्होंने सभी पदाधिकारियों को आह्वान किया की केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजना और राजस्थान सरकार की कमियों को लेकर आमजन तक जाएं और उन्हें अवगत कराने के साथ हर बूथ की व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने पर ध्यान दें.

जो बजरंगबली पर लगाएगा रोक उसी का होगा नाश :-

ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि जो भगवान राम के सेवक बजरंगबली पर रोक लगाएगा या उसके सेवको को रोकेगा उसी का नाश होगा. राहुल गांधी का कंट्रोल खुद पर नहीं रहा है ना ही उनकी मां सोनिया गांधी और अध्यक्ष खड़गे उन पर कंट्रोल कर पा रहे हैं. इसी के चलते वे बेतुके बयान देते हैं. और वे कांग्रेस को खत्म करने पर तुले हुए है. इस दौरान बैठक में रणवीर गुर्जर,ऋषभ भारद्वाज,ध्रुव मंगल,दीपक शर्मा सहित तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे.

Trending news