Churu News : राजस्थान में बिजली कटौती से जनता परेशान, परिवर्तन यात्रा के साथ कांग्रेस की विदाई तय- राठौड़
Advertisement

Churu News : राजस्थान में बिजली कटौती से जनता परेशान, परिवर्तन यात्रा के साथ कांग्रेस की विदाई तय- राठौड़

Churu News: भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा बुधवार दर्शन सरदारशहर पहुंची जिसके बाद गांधी चौक में आम सभा का आयोजन किया गया. गुरुवार को परिवर्तन यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने स्थानीय महिला मंडल में प्रेस वार्ता की.

 

Churu News : राजस्थान में बिजली कटौती से जनता परेशान, परिवर्तन यात्रा के साथ कांग्रेस की विदाई तय- राठौड़

Churu, Sardarshahar: भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा बुधवार दर्शन सरदारशहर पहुंची जिसके बाद गांधी चौक में आम सभा का आयोजन किया गया. गुरुवार को परिवर्तन यात्रा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने स्थानीय महिला मंडल में प्रेस वार्ता की. इस दौरान भाजपा नेता कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, भाजपा के वरिष्ठ नेता सीआर चौधरी, सांसद राहुल कस्वा, जिला अध्यक्ष हरलाल सारण सहित भाजपा के स्थानीय नेता मौजूद रहे. प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि पूरे राजस्थान में भाजपा की परिवर्तन यात्रा चल रही है.

राजस्थान की जनता अब परिवर्तन चाहती है- कैलाश चौधरी 

राजस्थान की जनता ने इस बार परिवर्तन करने का मन बना लिया है. राजस्थान की जनता अब परिवर्तन चाहती है और अशोक गहलोत जादूगर जो जादूगरी दिखाते हैं और जादूगरी की बात करते हैं उनसे वह परेशान हो चुकी है, क्योंकि राजस्थान के अंदर जो हालात बने हुए हैं वह वास्तव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जो अपेक्षा उसके विपरीत हैं. एक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि भारत आगे बढ़े, भारत का डंका पूरे विश्व में बजे और गरीब कल्याण की योजनाएं बने, लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जनता को लूटने का काम किया. बड़े-बड़े वादे कर जनता को सपने दिखाए गए, लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया. वहीं प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने जमकर कांग्रेस पर हमला बोला.

यात्रा से दिख रही कांग्रेस की विदाई तय- राजेंद्र राठौड़

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि परिवर्तन यात्रा का यह आठवां दिन है, भादरा के गोगामेड़ी से परिवर्तन यात्रा शुरू हुई जो कि अब धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. परिवर्तन यात्रा के साथ ही कांग्रेस की विदाई भी तय होती दिख रही है. बिजली की कटौती से स्थानीय किसान परेशान है. फसले चौपट हो चुकी है, लेकिन सपनों के सौदागर अशोक गहलोत को किसान की चिंता नहीं है. इसके साथ ही भ्रष्टाचार का तांडव राजस्थान में है, कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. इसके अलावा राजेंद्र राठौड़ ने पेट्रोल पंप संचालक की हड़ताल पर बोलते हुए कहा कि पेट्रोल पंप संचालक दूसरे दिन हड़ताल पर हैं. पेट्रोल पंप संचालकों की मांग पर सरकार ध्यान दें और जल्द से जल्द की मांगों को पूरा करे. हम मांग करते हैं कि हरियाणा गुजरात की तर्ज पर राजस्थान की सरकार पेट्रोल डीजल का वेट करें. भ्रष्टाचार में डूबी सरकार की विदाई इस बार तय है.

इन मुद्दों पर कांग्रेस को घेरा

प्रेस वार्ता में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने शिक्षा, भ्रष्टाचार, हिंदुत्व के मुद्दों पर कांग्रेस को घेरते हुए दिखाई दिए. प्रेस वार्ता को युवा सांसद राहुल कस्वा ने भी संबोधित किया इस दौरान राहुल कस्वा ने केन्द्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधा और अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार अशोक गहलोत सरकार को बताया. प्रेस वार्ता में स्थानीय भाजपा नेता पूर्व विधायक अशोक पींचा, प्रधान प्रतिनिधि मधुसूदन राजपुरोहित, पूर्व प्रधान सतनारायण सारण, सिवचंद साहू, सुशीला सारण, गिरधारीलाल पारीक, राजेंद्रसिंह छाजुसार, मदन ओझा, पूर्व प्रधान भैरूसिंह राजपुरोहित आदि मौजूद रहे.

Reporter- Navratan Prajapat

यह भी पढ़ें...

ऐसी कौन सी चीज है, जो लड़कियां बिना पैसे के कभी नहीं देती?

 

Trending news