Lok Sabha Election 2024 : डोटासरा, गहलोत या पायलट जैसा कोई गुट नहीं, कांग्रेस में सब एकजुट- पीसीसी चीफ
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : डोटासरा, गहलोत या पायलट जैसा कोई गुट नहीं, कांग्रेस में सब एकजुट- पीसीसी चीफ

Lok Sabha Election 2024 : पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा (Govind Dotasara) ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से स्पष्ट रूप से कहा, कि राजस्थान कांग्रेस में किसी नेता का कोई गुट नहीं है, पार्टी में सब एकजुट हैं.

 

Lok Sabha Election 2024

Rajasthan News : लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) से पहले पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा (Govind Dotasara) कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में जुटे हुए हैं. उन्होंने बीकानेर में नेताओं को दो टूक कहा, कि सभी लोग कान खोल कर सुन लीजिए, कांग्रेस में कोई गुट नहीं है. ना कोई डोटासरा का ग्रुप, ना अशोक गहलोत का ग्रुप है. ना सचिन पायलट का और ना ही टीकाराम जूली का ग्रुप है. कांग्रेस में सब एकजुट हैं. इन दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से बीकानेर सीट पर जीत के लिए पूरी ताकत लगाने पर जोर दिया.

भाषणों का कोई मतलब नहीं- डोटासरा

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि, रामेश्वर डूडी को जिताइए, जीते तो सब कुछ है, वरना इन भाषणों का कोई मतलब नहीं. हार गए तो बस गरारे करते रह जाएंगे. इस दौरान उन्होंने कहा, कि कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान बना रहना चाहिए. डोटासरा ने कहा कि, केजरीवाल बोल रहे हैं कि उन पर दबाव है. कहा जा रहा है कि इण्डिया गठबंधन मत करिए, वरना जेल में डाल देंगे. ये सब गलत है, ये लोकतंत्र की हत्या है.

राजस्थान सरकार के तबादलों पर भी उठाए सवाल

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा (Govind Dotasara) ने सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा, कि प्रदेश सरकार राजस्थान में पर्ची से ही तबादले कर रही है. उन्होंने कहा, कि अधिकारियों को तबादलों में मिले गुलदस्तों के फूल सूखे भी नहीं थे, और उससे पहले ही दूसरी जगह तबादला हो जा रहा है. भाजपा कार्यकर्ता कई जगह अधिकारियों को ऐसे गुलदस्ते दे रहे हैं, जैसे उन्होंने ही कोई अपना मेहमान बुलाया हो. 

क्या राजस्थान में सीटों का समीकरण

बता दें, कि राजस्थान में लोकसभा की 25 सीटें हैं. जिन पर बीजेपी का कब्जा है. कांग्रेस ने राजस्थान में लगातार दो बार लोकसभा में BJP से करारी हार झेली है. उसके पाले में पिछले दो लोकसभा चुनावों में एक भी सीट नहीं रही है. यही कारण है, कि कांग्रेस इस बार किसी तरह की कसर नहीं रहने देना चाहती.

Trending news