Sachin Pilot : राजस्थान की इस सीट को लेकर सचिन पायलट का दावा, क्या BJP की हो जाएगी जमानत जब्त?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242343

Sachin Pilot : राजस्थान की इस सीट को लेकर सचिन पायलट का दावा, क्या BJP की हो जाएगी जमानत जब्त?

  राजस्थान में 25 सीटों पर लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग हो चुकी है, और लोगों का ध्यान बाड़मेर सीट पर है . वहीं, पूर्व उप-मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने इस सीट को लेकर बड़ा दावा किया है.

Sachin Pilot

Sachin Pilot, Barmer Lok Sabha Seat :  राजस्थान में 25 सीटों पर लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग हो चुकी है, और लोगों का ध्यान बाड़मेर सीट पर है . वहीं, पूर्व उप-मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने इस सीट को लेकर बड़ा दावा किया है. सचिन पायलट ने कहा कि रविंद्र भाटी (Ravindra Bhati) को युवा हैं, उन्होंने चुनाव बड़ी ताकत से लड़ा.  लेकिन लोग सरकार बनाने के लिए अधिक महत्वपूर्ण चेहरे को वोट करते हैं. लोगों के ये पता है, कि जब बाद देश की आती है, तो व्यक्तिगत पसंद-नापसंद मायने नहीं रखता.

बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी कांग्रेस- पायलट

सचिन पायलट ने कहा, कि कांग्रेस के उम्मीदवार उमेदाराम बेनीवाल बाड़मेर सीट से भारी मतों में जीतेंगे. उन्होंने यह भी दावा किया है कि बीजेपी तीसरे स्थान पर आएगी, और उनका दावा है, कि बीजेपी की जमानत भी जब्त हो सकती है. पायलट का दावा है कि कांग्रेस बाड़मेर सीट पर भारी बहुमत से जीतेगी, और वे बीजेपी को तीसरे स्थान पर देखते हैं. पूर्व उप-मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है, कि राजस्थान में कांग्रेस-बीजेपी से ज्यादा सीटें जीतेगी.

राजस्थान की कई सीटों पर टफ फाइट- पायलट 

सचिन पायलट के ने कहा, कि कांग्रेस बाड़मेर में बड़ी जीत मिलने जा रही है. पायलट का मानना है, कि प्रदेश में कांग्रेस, बीजेपी से अधिक लोकसभा सीटों पर कब्जा करेगी. उन्होंने कहा कि हमने प्रदेश में अच्छा चुनाव लड़ा है और कई सीटों पर बीजेपी को कड़ी टक्कर दी है. जोधपुर और कोटा के अलावा कई और स्थान हैं, जहां टफ फाइट हो रही है. प्रचार के दौरान हमारे नेता और कार्यकर्ता ने मेहनत की है, जिसका फल जरूर मिलेगा.

Trending news