Kotputli : चुनाव वाले राज्यों में ED और IT का दुरुपयोग कर रही केंद्र सरकार- CM अशोक गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1892119

Kotputli : चुनाव वाले राज्यों में ED और IT का दुरुपयोग कर रही केंद्र सरकार- CM अशोक गहलोत

Kotputli: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज कोटपूतली बहरोड जिले के दोरे पर रहे जहां उन्होंने बहरोड के काटूवास गांव में कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली के माता-पिता की मूर्ति का अनावरण किया उसके बाद दिव्यांगजनों को स्कूटी वितरित की.

 

 

Kotputli : चुनाव वाले राज्यों में ED और IT का दुरुपयोग कर रही केंद्र सरकार- CM अशोक गहलोत

Kotputli News, Behror : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज कोटपूतली बहरोड जिले के दोरे पर रहे जहां उन्होंने बहरोड के काटूवास गांव में कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली के माता-पिता की मूर्ति का अनावरण किया उसके बाद दिव्यांगजनों को स्कूटी वितरित की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष यदि राजस्थान मे अपनी सरकार बनाता है तो प्रदेश की जनता को आश्वत करे और गारंटी देकर जाएंगे कि यदि कांग्रेस सरकार की फ्लेगसिप योजनाओं को बंद नहीं करे नहीं हमारे द्वारा द्वारा किए गए कामों को नहीं रोकेंगे और साथ ही कहा भाजपा के पास पूरी फौज है जो सरकार गिराने की काम में माहिर है. 

इन्होंने अपनी इस कला से कई राज्यों की सरकार गिरा दी लेकिन राजस्थान में इनकी एक नहीं चली और राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस सरकार को मजबूत बनाए रखा राजस्थान के लोगों ने कहा कि चाहे 6 महीने होटल में रहना पड़े लेकिन सरकार नहीं गिरनी चाहिए, जिसका जीता जगाता उदहारण प्रदेश मे देखने को मिला जो हमने पुरे पांच साल सरकार चलाई है.

उपराष्ट्रपति महोदय को ये शोभा नहीं देता

वहीं, उसके साथ-साथ मुख्यमंत्री ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड के लिए कहा कि ऐसे संवैधानिक पद पर रहते हुए उपराष्ट्रपति महोदय चुनाव के समय एक दिन में पांच-पांच जिलों में घूम रहे हैं. यह सब उनका शोभा नहीं देता है. हम यह कामना भी करते हैं कि वह राष्ट्रपति बने. विपक्ष के लोग मेरी जितनी आलोचना करते हैं, मुझे अच्छा लगता है हमारी फ्लैगशिप योजनाओं के बलबूते राजस्थान में फिर से कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है. हमने सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए सभी की सेवा करने का काम किया है.

मुख्यमंत्री ने कहा, कि केंद्र सरकार ED और इनकम टैक्स का दुरुपयोग कर रही है जिस जिस राज्य में चुनाव होते हैं, उसे राज्य में इनको भेज दिया जाता है. केंद्र सरकार को हमारी फ्लैगशिप योजनाओं को पूरे देश में लागू करना चाहिए. केंद्र सरकार ने लोकतंत्र का मजाक बना रखा है. लोगों द्वारा चुनी हुई सरकार सरकारों को गिराने का काम कर रहे हैं, लेकिन राजस्थान में उनकी दाल नहीं गली. कार्यक्रम के दौरान उद्योग मंत्री शकुंतला रावत, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह यादव,कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली, राजस्थान सह प्रभारी अमृता धवन सहित अलवर और कोटपूतली बहरोड जिले के नेता मौजूद रहे.

Reporter- Amit Yadav

यह भी पढ़ें...

किस उम्र तक पिता बन सकते हैं पुरुष...?

 

Trending news