किरोड़ी मीणा बोले- थानागाजी के सामने मणिपुर की घटना कुछ भी नहीं है, यहां महिलाओं पर हो रहा अत्याचार
Advertisement

किरोड़ी मीणा बोले- थानागाजी के सामने मणिपुर की घटना कुछ भी नहीं है, यहां महिलाओं पर हो रहा अत्याचार

किरोड़ी मीणा कहा कि गहलोत के पैर में कील घुस गई, लेकिन पट्टा दोनों पैर पर बांध रखा है, गहलोत जी ने तो ये किर्तीमान स्थापित कर दिया. एक पट्टा तो पजामे पर बांध रखी है.

किरोड़ी मीणा बोले- थानागाजी के सामने मणिपुर की घटना कुछ भी नहीं है, यहां महिलाओं पर हो रहा अत्याचार

Kirodi Lal Meena : किरोड़ी मीणा कहा कि गहलोत के पैर में कील घुस गई, लेकिन पट्टा दोनों पैर पर बांध रखा है, गहलोत जी ने तो ये किर्तीमान स्थापित कर दिया. एक पट्टा तो पजामे पर बांध रखी है. वहीं किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि देश में आज तक कभी ऐसा नहीं हुआ कि शासन सचिवालय में अलमारी करोड़ों रुपए और सोना उगले और एक डिप्टी डायरेक्टर को गिरफ्तार कर इतिश्री कर दिया जाए. 

लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

किरोड़ी ने कहा कि गहलोत साहब, सुन लो भारतीय जनता पार्टी आपको बर्दाश्त करने वाली नहीं है. किरोड़ी ने दावा किया कि 5000 करोड़ रुपए का आईटी में घोटाला हुआ है. जिसमें खुद गहलोत भी शामिल है. उन्होंने कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान को ₹30 हजार करोड़ दिए. उसके भी टेंडर में घोटाला हो गया. जिसे निरस्त करना पड़ा. उसमें दो फर्म ऐसी थी जिसके पास अनुभव प्रमाण पत्र नहीं था और उसे 900 करोड़ रुपए का काम दे दिया. हमने मामला उठाया तो इसे निरस्त करना पड़ा. 

 

वैभव गहलोत पर भी निशाना

वैभव गहलोत पर भी आरोप लगाते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सीएम साहब आपका बेटा मॉरीशस के रास्ते हजारों करोड़ रुपए वाइट कर यहां लाता हैं. बेरोजगारों के साथ जो अन्याय हुआ है, वह आप जानते हैं. राजस्थान में 67 लाख बच्चों ने परीक्षा में भाग लिया. 10 पेपर आंदोलन के कारण निरस्त करने पड़े. डीपी जारोली का जिक्र करते हुए किरोड़ी ने कहा कि डीपी जारोली ने कहा था कि राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है तो मैं पूछना चाहता हूं कि किन-किन नेताओं ने पेपर लीक किया और उन पर आज तक शिकंजा क्यों नहीं कसा गया किरोड़ी ने कहा कि इन लोगों पर शिकंजा कसना तो दूर की बात बल्कि एसओजी ने डीपी जारोली को क्लीन चिट दे दी और उससे पूछताछ तक नहीं की गई. 

थानागाजी के सामने मणिपुर की घटना कुछ भी नहीं

सांसद ने कहा कि राजस्थान में हजारों किसानों ने आत्महत्या की 20 हजार किसानों को कुर्की का नोटिस दिया गया. किसान परेशान है. वहीं दलितों पर भी सर्वाधिक अत्याचार हुआ है. किरोड़ी ने कहा कि यहां दलितों और महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है. आप मणिपुर की बात सुनाते हैं. मणिपुर की घटना थानागाजी के सामने कुछ भी नहीं है.

 

ये भी पढ़ें- 

 राजस्थान सरकार लाखों किसानों को दिलाएगी कर्ज से मुक्ति, इस आयोग के गठन से बैंक अब नहीं कर पाएंगे जमीन नीलाम

 Ajmer: हेलीकॉप्टर से नहीं कर सके विदाई तो बेटे ने मां के लिए लिमोजीन से बनाया रिटायरमेंट का पल यादगार, छलके खुशी के आंसू

Trending news