किरोड़ीलाल मीणा बोले, PM मोदी का सपना पूरा कर रहे शेखावत, गहलोत उसे चूर चूर करना चाहते है
Advertisement

किरोड़ीलाल मीणा बोले, PM मोदी का सपना पूरा कर रहे शेखावत, गहलोत उसे चूर चूर करना चाहते है

Kirodilal meena speech in Pushkar : किरोड़ीलाल मीणा ने अजमेर के पुष्कर में हुई जनसभा में कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत जल जीवन मिशन के जरिए पीएम मोदी के ड्रीम को पूरा कर रहे है. लेकिन राजस्थान सरकार ने इस सपने को चूर चूर करने का काम किया है.

किरोड़ीलाल मीणा बोले, PM मोदी का सपना पूरा कर रहे शेखावत, गहलोत उसे चूर चूर करना चाहते है

PM Modi Ajmer Rally : अजमेर में हुई PM मोदी की जनसभा में किरोड़ीलाल मीणा ने संबोधित करते हुए राजस्थान सरकार पर जमकर निशाना साधा. अशोक गहलोत और सचिन पायलट की लड़ाई पर बोलते हुए मीणा ने कहा कि एक कुर्सी छोड़ने को तैयार नहीं तो दूसरा कुर्सी तक पहुंचने की लड़ाई लड़ रहा है. RPSC से पेपर लीक हो रहे है. प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है. ऐसे में हम सबको मिलकर इस सरकार से लड़ना है.

PM का सपना पूरा कर रहे शेखावत- किरोड़ी

किरोड़ीलाल मीणा ने मंच से केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत का जिक्र करते हुए कहा कि देश में हर घर नल पहुंचाने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है. उस सपने को पूरा करने की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री ने गजेंद्र सिंह जी को दी है. लेकिन अशोक गहलोत सरकार ने उस सपने को चूर चूर करने का काम किया है. हर घर नल पहुंचाने की भारत सरकार की योजना में राजस्थान सबसे ज्यादा फिसड्डी रहा है. 

राजस्थान में हजारों करोड़ का घोटाला- किरोड़ी

राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि मेरे को पता लगा है कि राजस्थान सरकार ने जल जीवन मिशन में हजारों करोड़ का घोटाला किया है. मुख्यमंत्री ने अपनी कुर्सी बचाने के लिए सभी विधायकों को मुख्यमंत्री का अधिकार दे दिया. यही वजह रही कि सभी विधायकों ने अपने अपने इलाके में जनता को लूटने का काम किया है.

गौरी पर निशाना नहीं चूकना है- मीणा

किरोड़ीलाल मीणा ने जनसभा को संबोधित करते हुए पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी का जिक्र किया. मीणा ने कहा कि यहां कहावत रही है. चार बांस चौबीस गज, अष्ट अंगुल प्रमाण, ता पर सुल्तान है, मत चूके चौहान. यहां कि जनता के लिए वर्तमान सरकार सुल्तान है. उसे सत्ता से बेदखल करने में चूकना नहीं है. यही संकल्प लेकर हमें यहां से जाना है.

ये भी पढ़ें- 

PM मोदी का 8 महीने में छठा दौरा, भाजपा के लिए अहम है अजमेर संभाग की ये 29 सीटें, जानें सियासी समीकरण

Trending news