Sawai Madhopur : क्षत्रियों की भागीदारी को लेकर जयपुर में महापड़ाव करेगी करणी सेना- शेखावत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1893483

Sawai Madhopur : क्षत्रियों की भागीदारी को लेकर जयपुर में महापड़ाव करेगी करणी सेना- शेखावत

Sawai Madhopur News : आगामी विधानसभा चुनावों में क्षत्रियों की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित करने को लेकर क्षेत्रिय करणी सेना परिवार आगामी 8 अक्टूबर को जयपुर में महापड़ाव करेगी . जिसमे देश और प्रदेश भर के क्षत्रिय हिस्सा लेंगे . 

 

Sawai Madhopur : क्षत्रियों की भागीदारी को लेकर जयपुर में महापड़ाव करेगी करणी सेना- शेखावत

Sawai Madhopur : आगामी विधानसभा चुनावों में क्षत्रियों की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सुनिश्चित करने को लेकर क्षेत्रिय करणी सेना परिवार आगामी 8 अक्टूबर को जयपुर में महापड़ाव करेगी . जिसमे देश और प्रदेश भर के क्षत्रिय हिस्सा लेंगे . जयपुर में डाले जाने वाले महापड़ाव को लेकर आज क्षत्रिय करणी सेना परिवार के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज सिंह शेखावत द्वारा सवाई माधोपुर में एक निजी होटल में प्रेसवार्ता आयोजित की गई . 

पार्टियां क्षत्रियों को टिकट दे

प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुवे कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में राजस्थान की 75 विधानसभा सीटों पर प्रदेश की बड़ी पार्टियां जिनमें भाजपा कांग्रेस और आप पार्टी जैसी पार्टियां क्षत्रियों को टिकट दें . क्यो की प्रदेश की 75 सीटों पर क्षत्रियों की अच्छी खासी संख्या है . उन्होंने कहा कि अगर राजनीतिक पार्टियां इन 75 सीटों पर क्षत्रियों को टिकिट नही देती है तो करणी सेना अपना निर्दलीय उम्मीदवार उतरेगी और उसका फुल बैक स्पोर्ट करेगी . उन्होंने कहा कि क्षत्रियों को राजनीतिक पार्टियों ने हमेशा गुमराह किया है ,लेकिन अब क्षत्रिय जाग गया है और राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी लेकर रहेगा . 

 26 सूत्री मांगों को लेकर होगी चर्चा

प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि क्षत्रिय करणी सेना परिवार 8 अक्टूबर को जयपुर में आयोजित महापड़ाव में चुनावों में क्षत्रियों की ज्यादा से ज्यादा भागीदारी सहित अपनी 26 सूत्री मांगों को लेकर सरकार और राजनीतिक पार्टियों से वार्ता करेगा और जो पार्टी उनकी मांगों को मानेगी उस पार्टी का समर्थन करेगी और अगर उनकी मांगे नही मानी गई तो उनके द्वारा चुनावो में निर्दलीय प्रत्याशी उतारे जाएंगे और क्षेत्रीय करणी सेना उसका पूरा स्पोर्ट करेगी . 

इस दौरान उन्होंने कहा कि सत्ता मे ज़्यादा से ज़्यादा क्षत्रियों की भागीदारी, क्षत्रिय कल्याण बोर्ड, स्वर्ण आयोग और सनातन बोर्ड का गठन, क्षत्रिय क्षात्रों के लिए जिल्लो मे होस्टल का निर्माण, महापुरुषों और वीरांगनाओं का इतिहास संरक्षित करना, जनसंख्या नियंत्रण क़ानून लागू करना, गौ हत्या रोकने हेतु कड़े क़ानून, लव जिहाद, लैंड जिहाद और धर्म परिवर्तन जिहाद रोकने हेतु कड़े क़ानून बनाना, हिंदुस्तान को हिंदू/सनातन राष्ट्र घोषित करवाने सहित 26 सूत्री मांगों को लेकर सरकार से दो टूक बात की जायेगी .

यह भी पढ़ें...

किस उम्र तक पिता बन सकते हैं पुरुष...?

Trending news