Jodhpur: प्रभारी मंत्री गर्ग का BJP पर हमला, बोले- भाजपा में मुख्यमंत्री पद के 15 दावेदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1596363

Jodhpur: प्रभारी मंत्री गर्ग का BJP पर हमला, बोले- भाजपा में मुख्यमंत्री पद के 15 दावेदार

Jodhpur News: जोधपुर प्रवास के दौरान प्रभारी मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने जोधपुर के कलेक्ट्रेट सभागार में राज्य सरकार के बजट को लेकर मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश का शानदार बजट पेश किया है. 

 

 

Jodhpur: प्रभारी मंत्री गर्ग का BJP पर हमला, बोले- भाजपा में मुख्यमंत्री पद के 15 दावेदार

Jodhpur News: प्रभारी मंत्री डॉ सुभाष गर्ग जोधपुर प्रवास पर रहे.  जोधपुर प्रवास के दौरान प्रभारी मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने जोधपुर के कलेक्ट्रेट सभागार में राज्य सरकार के बजट को लेकर मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश का शानदार बजट पेश किया है.  अब विपक्ष के पास इसका कोई जवाब नहीं है . 

ऐसे में विपक्ष बौखलाया हुआ है उन्होंने राज्य सरकार द्वारा 4 सालों में किए गए विकास कार्यों के बलबूते पर प्रदेश की ग्रोथ रेट बढ़ने का दावा करते हुए कहा कि सरकार ने हर वर्ग का ख्याल रखा है.  मुख्यमंत्री ने युवा वर्ग किसान गरीब और आम आदमी के साथ ही सोशल सिक्योरिटी पर फोकस रखा है. उन्होंने कहा कि चिकित्सा के क्षेत्र में किसी भी राज्य सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सोच है कि चिरंजीवी जैसी योजना को लागू कर चिकित्सा के क्षेत्र में प्रदेश की जनता को एक बड़ी सौगात दी है. 

उन्होंने किसानों को दो हजार यूनिट तक बिजली बिजली उपभोक्ताओं को 100 यूनिट बिजली के साथ शिक्षा चिकित्सा के क्षेत्र में नए आयाम कायम की है. उन्होंने कहा कि इंदिरा रसोई योजना में 16 रुपए में एक गरीब व्यक्ति को दो समय का खाना देने की सोच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की है. उन्होंने इस दौरान भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि आज भाजपा में मुख्यमंत्री पद के 15 दावेदार हैं.

उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार रिपीट होने जा रही है और इधर भाजपा मैं दावेदारों की लंबी कतार लगी हुई है . उन्होंने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार ने जिस तरह से हर वर्ग का ख्याल रखा है और इसमें गरीब किसान, आम आदमी, युवा, महिला और बुजुर्ग सभी का ध्यान रखा. ऐसे में सरकार की जो योजना है उसे सीधा संबंधित व्यक्ति को लाभ मिल रहा है. यही नहीं उन्होंने कर्मचारियों के लिए जो सोच रखी और पुरानी पेंशन व्यवस्था को  बहाल किया . अब दूसरे राज्य में राजस्थान की तर्ज पर काम कर रहे हैं . कहा कि सरकार के कार्यकाल में हर वर्ग सरकार से संतुष्ट हैं.

Trending news