हनुमान बेनीवाल कल मिलेंगे CM भगवंत मान से, किसानों की पानी की समस्या का हो पाएगा समाधान ?
Advertisement

हनुमान बेनीवाल कल मिलेंगे CM भगवंत मान से, किसानों की पानी की समस्या का हो पाएगा समाधान ?

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल रविवार को रविवार को किसानों के प्रतिनिधिमंडल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री वर्तमान से वार्ता करेंगे.

हनुमान बेनीवाल कल मिलेंगे CM भगवंत मान से, किसानों की पानी की समस्या का हो पाएगा समाधान ?

Hanuman Beniwal : राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल रविवार को रविवार को किसानों के प्रतिनिधिमंडल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री वर्तमान से वार्ता करेंगे. हनुमानगढ़ तथा श्री गंगानगर जिले के किसान पानी की मांग को लेकर आंदोलनरत है.

हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पर पंजाब से पूरा पानी दिलवाने की मांग को लेकर 1 सप्ताह से अधिक समय तक किसान पड़ाव डाल कर बैठे हैं. उसके बाद सांसद बेनीवाल ने मौके पर जाकर किसानों की मंशा के अनुरूप पंजाब के मुख्यमंत्री से टेलीफोन पर वार्ता कर किसानों को पूरा पानी देने की बात कही . इस पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सांसद को किसानों के साथ पंजाब आकर वार्ता करने का न्योता दिया. वहीं सांसद बेनीवाल ने कहा की किसानों के समक्ष ही वो पंजाब के मुख्यमंत्री से वार्ता करके इस समस्या का स्थाई समाधान करवाने का प्रयास करेंगे.

कांग्रेस व भाजपा पर लगाए आरोप...

बेनीवाल ने राजस्थान की सत्ता धारी कांग्रेस सहित भाजपा पर भी आरोप लगाए. उन्होंने कहा की पानी की मांग को लेकर आंदोलित किसानों को  40 दिनों से कांग्रेस सरकार गुमराह कर रही है . सत्ता के दबाव में आंदोलन को तोड़ने का प्रयास किया और मुख्यमंत्री गहलोत को इस संदर्भ में पंजाब के मुख्यमंत्री से वार्ता करने की जरूरत थी मगर उन्होंने अपने नैतिक दायित्व को भुला दिया.  

आरएलपी सुप्रीमो बेनीवाल ने भाजपा पर भी आरोप लगाए और कहा भाजपा सत्ता के ख्वाब देख रही है मगर धरातल पर किसानो के लिए कोई संघर्ष नही कर रही है,उन्होंने कहा कि पानी की मांग को लेकर आंदोलनरत किसानों के इस आंदोलन में भाजपा ने भी किसानों के हित में कोई सकारात्मक प्रयास नहीं किए.

Trending news