अटल जी के नाम पर रख देते लेकिन राजीव गांधी इंटर्नशिप लेकिन बंद नहीं करते, डोटासरा का भजनलाल सरकार पर निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2029481

अटल जी के नाम पर रख देते लेकिन राजीव गांधी इंटर्नशिप लेकिन बंद नहीं करते, डोटासरा का भजनलाल सरकार पर निशाना

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की पीसी राजस्थान की जनता ने जनादेश देकर बीजेपी की सरकार बनाई में सीएम भजन लाल शर्मा, उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी, प्रेमचंद बैरवा को वापस बधाई देता हूं कल उन्होंने लाइव कार्यक्रम में कहा कांग्रेस सरकार में शुरू हुई किसी योजना को बंद नही

अटल जी के नाम पर रख देते लेकिन राजीव गांधी इंटर्नशिप लेकिन बंद नहीं करते, डोटासरा का भजनलाल सरकार पर निशाना

Govind Singh Dotasara: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की पीसी राजस्थान की जनता ने जनादेश देकर बीजेपी की सरकार बनाई में सीएम भजन लाल शर्मा, उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी, प्रेमचंद बैरवा को वापस बधाई देता हूं कल उन्होंने लाइव कार्यक्रम में कहा कांग्रेस सरकार में शुरू हुई किसी योजना को बंद नहीं किया जाएगा इसके बाद उन्होंने राजीव गांधी इंटर्नशिप कार्यक्रम को बंद कर दिया हम सीएम से पूछना चाहते हैं आपकी कथनी और करनी में फर्क क्यों हैं.

डोटासरा ने कहा कि आप नाम चेंज कर सकते थे अटल जी, उपाध्याय जी का नाम रख देते नया साल आते-आते आपने क्यों ये केंची चलाई हमारी और बीजेपी की सरकार में यही फर्क हैं. हमने लोगों को स्थाई करने का काम शुरू किया. इनके लिए हमने कानून बनाया. आज कॉन्ट्रैक्ट हायरिंग टू सिविल रूल्स में इन्हें शामिल करने में क्या दिक्कत थी, ये चर्चा चल पड़ी हैं कि ये यहां से गाइड नहीं हो रहे. तारानगर में एक दलित युवक की हत्या का मामला, आज भी आरोपी नहीं पकड़े गए. घायल व्यक्ति नाम बता रहा हैं उसके बाद भी आरोपी पकड़े नहीं जा रहे. आज मजाक बना रखा हैं सारे आईएएस अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं, अच्छी पोस्ट के लिया दिल्ली तक चक्कर लगा रहे हैं.

 

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जिस रामराज के लिए वोट मांगे, वो रामराज कब आयेंगे. मुझे पता नहीं हैं. आज अपराध बढ़ रहे हैं. काग्रेस पार्टी ने एक अभियान चला रखा हैं, देश के लिए दान करें में कार्यकर्ताओं को आग्रह करना चाहता हूं इसमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लें, जो तानाशाह सरकार चल रही हैं, उससे निजात पाने के लिए प्रयास करें. कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने और देश को बचाने के लिए दान करें.

यह भी पढ़ेंः 

Success Story : सरहदी बाड़मेर का अभिषेक ने खुली आंखों से देखा सपना, कहा - सच होंगे...अब एयरफोर्स अफसर की वर्दी पहनी

Margashirsha Purnima 2023 : 26 दिसंबर को है साल का आखिरी पूर्णिमा, घर के मुख्य द्वार पर करें ये उपाय, नए साल पर आएगा सुख-सौभाग्य

Trending news