श्रीकरणपुर में भाजपा सरकार की पहली परीक्षा, CM भजनलाल करेंगे जनसभा को सम्बोधित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2028930

श्रीकरणपुर में भाजपा सरकार की पहली परीक्षा, CM भजनलाल करेंगे जनसभा को सम्बोधित

राजस्थान में विधानसभा चुनाव भले ही संपन्न हो गए हो लेकिन श्रीगंगानगर की श्रीकरणपुर विधानसभा सीट पर 5 जनवरी को मतदान होना है.

श्रीकरणपुर में भाजपा सरकार की पहली परीक्षा, CM भजनलाल करेंगे जनसभा को सम्बोधित

Karanpur Vidhansabha Election: राजस्थान में विधानसभा चुनाव भले ही संपन्न हो गए हो लेकिन श्रीगंगानगर की श्रीकरणपुर विधानसभा सीट पर 5 जनवरी को मतदान होना है. यह सीट बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के लिए नाक का सवाल बनी हुई है, लिहाजा ऐसे में दिग्गज नेताओं का पगफेरा भी लग रहा है, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे. 

दरअसल विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी गुरमीत सिंह कुन्नर के निधन के बाद इस सीट पर चुनाव स्थगित कर दिए गए थे, अब इस सीट पर 5 जनवरी को मतदान होना है, लिहाजा ऐसे में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता चुनावी सभा में जुटे हुए हैं. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज दोपहर 11:00 बजे श्री करनपुर के लिए रवाना होंगे. दोपहर 1:15 बजे गुरुद्वारा साहिब करणपुर में माथा टेकेंगे और दोपहर 2:00 बजे धान मंडी करणपुर में एक आम सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम 4:00 बजे जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. 

वहीं 29 दिसंबर को उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी का भी करणपुर दौरा प्रस्तावित है. साथ ही पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल, सांसद नेहालचंद समेत कई अन्य नेताओं के भी कार्यक्रम तय किया जा रहे हैं. 

मुख्यमंत्री भजनलाल सरकार की पहली परीक्षा

भजनलाल सरकार के लिए यह पहली बड़ी परीक्षा होने वाली है, ऐसे में हार और जीत सरकार के लिए नाक का सवाल है, तो वहीं कांग्रेस ने भावनात्मक दांव खेलते हुए गुरमीत सिंह कुंन्नर के ही पुत्र को टिकट दिया है, ऐसे में यहां हार और जीत दोनों ही पार्टियों के लिए मायने रखती है.

यह भी पढ़ेंः 

Success Story : सरहदी बाड़मेर का अभिषेक ने खुली आंखों से देखा सपना, कहा - सच होंगे...अब एयरफोर्स अफसर की वर्दी पहनी

Margashirsha Purnima 2023 : 26 दिसंबर को है साल का आखिरी पूर्णिमा, घर के मुख्य द्वार पर करें ये उपाय, नए साल पर आएगा सुख-सौभाग्य

Trending news